Thursday, May 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » एनटीपीसी ऊंचाहार में एटक का सम्मेलन सम्पन्न

एनटीपीसी ऊंचाहार में एटक का सम्मेलन सम्पन्न

पवन कुमार गुप्ताः रायबरेली। एनटीपीसी ऊंचाहार में ऑल इंडिया एनटीपीसी वर्कर्स फेडरेशन वार्षिक सम्मेलन का आयोजन किया गया। एनटीपीसी की ओर से निदेशक (मानव संसाधन) दिलीप कुमार पटेल वीडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा जुड़े और सम्मेलन को संबोधित किया।
सम्मेलन का उद्घाटन ऑल इंडिया एनटीपीसी वर्कर्स फेडरेशन के कार्यवाहक अध्यक्ष का. पी के गांगुली ने किया और बैठक की अध्यक्षता ऑल इंडिया एनटीपीसी वर्कर्स फेडरेशन के महामंत्री एवं एनबीसी के केन्द्रीय नेता का. सदरुद्दीन राना ने की।
एनटीपीसी उत्तरी क्षेत्र मुख्यालय की ओर से महाप्रबंधक (मानव संसाधन) मिलन कुमार ने सम्मेलन को संबोधित किया जबकि मुख्य महाप्रबंधक अभय कुमार समैयार ने ऊंचाहार परियोजना की ओर से संबोधन दिया।
प्रथम पाली में फेडरेशन की बैठक हुई, जिसमें एनटीपीसी की विभिन्न परियोजनाओं से आए प्रतिनिधियों ने अपने-अपने विचार साझा करते हुए कर्मचारियों की वर्तमान समस्याओं को सेंट्रल लीडर के सामने रखा।एडिशनल सेंट्रल लीडर जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने सभी की समस्याओं को नोट किया और आश्वस्त किया कि प्रबंधन से वार्ता कर इनका समाधान किया जायेगा। ऑल इंडिया एनटीपीसी वर्कर्स फेडरेशन की कमेटी का चुनाव सम्पन्न हुआ। जिसमें ऊंचाहार परियोजना से जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव को उप महामंत्री चुने जाने के साथ ही रवींद्र सिंह कुशवाहा को भी कमेटी में शामिल किया गया। अध्यक्ष का. रामेन्द्र कुमार एवं महामंत्री का. सदरुद्दीन राना को चुना गया। द्वितीय पाली में कर्मचारियों के लिए आम सभा का आयोजन किया गया जिसमें का. पी के गांगुली ने एटक के क्रांतिकारी इतिहास का संक्षिप्त परिचय दिया। मंच संचालन जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने किया एवं धन्यवाद ज्ञापन राजेन्द्र प्रसाद ने दिया। इस अवसर पर महाप्रबंधकगण मानव संसाधन विभाग की प्रमुख वंदना चतुर्वेदी, ऑफीसर्स एसोसिएशन के महामंत्री अभय सिंह, आर के सिंह समेत अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।