Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पत्रकार हितों की लड़ाई लड़ने की बात कही

पत्रकार हितों की लड़ाई लड़ने की बात कही

कानपुर। ऑल इंडियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन एवं आईरा इंटरनेशनल रिपोर्टर्स एसोसियेशन के सौजन्य से चाय वितरण, फुल बॉडी चेकअप, ब्लड प्रेशर, शुगर जॉच का कार्यक्रम पटकापुर में किया गया, जिसमें आईरा कानपुर जिला और मंडल और प्रदेश टीम शामिल हुई ।
इस कार्यक्रम में बॉडी फुल चेक अप और चाय वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें सैकड़ों की तादाद में लोगों ने अपनी बॉडी का चेकअप कराया। इस मौके पर जरूरत जरूरतमंदों को दवा उपलब्ध कराई गई। यह कार्यक्रम फीलखाना स्थित के पीएम अस्पताल के पीछे आईरा सदस्य अरुण अस्थाना के पटकापुर स्थित निवास पर हुई।
कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रीय सचिव अविनाश श्रीवास्तव, प्रदेश संयुक्त मंत्री संजय शर्मा और चेयरमैन तारिक जकी ने फोन द्वारा सभी परिवार के सदस्यों का हौसला बढ़ाया। समाज हित की और पत्रकारिता क्षेत्र में आने वाली कठिनाइयों के बारे में चर्चा की। वहीं पर मंडल महामंत्री सुरेश सविता एवम मंडल उपाध्यक्ष राज शर्मा ने अधिकारों के हित के बारे में वार्ता करते हुए अपने शब्दों में कहा कि पत्रकार हित के लिए हमें जिस स्तर की लड़ाई लड़नी पड़े हम तैयार हैं पर पत्रकारों का शोषण नहीं होने देंगे। जिला अध्यक्ष आशीष त्रिपाठी ने बताया कि पत्रकारिता क्षेत्र में एक से बढ़कर एक चुनौतियां आती आती है। उसका सामना करना है और किसी पत्रकार को भी मदद की जरूरत पड़ेगी तो मैं 24 घंटे उसकी मदद के लिए खड़ा हूं। राष्ट्रीय सचिव अविनाश श्रीवास्तव ने पत्रकारों को पूर्ण विश्वास दिलाया कि हर मुसीबत पर हम खड़े होंगे। मेरा संगठन आप के साथ है और समाज हित में कार्य करना है।
कार्यक्रम में महामंत्री दिग्विजय सिंह, शिव शंकर उपाध्याय, पत्रकार शंकर लाला, बी पी साहू, अरुण अस्थाना, करण ठाकुर व अन्य लोग मौजूद रहे