Monday, May 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » कर्नाटक की जनता ने हमें बड़ी जिम्मेदारी दी हैः प्रियंका

कर्नाटक की जनता ने हमें बड़ी जिम्मेदारी दी हैः प्रियंका

नई दिल्लीः जन सामना डेस्क। देश में आ रही आवाजों की राहुल गांधी पीएम बनेंगे के बारे में पूछे जाने पर प्रियंका गांधी वाड्रा कहती हैं कि जैसा कि मैंने कहा, यह (कर्नाटक में सत्ता में आना) एक बड़ी जिम्मेदारी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कहती हैं कि मैं कर्नाटक के लोगों को बधाई देती हूं। उन्होंने पूरे राज्य में संदेश दिया है कि जनता ऐसी राजनीति चाहती है जो उनके मुद्दों को हल करे, ऐसी राजनीति जहां उनके मुद्दों पर चर्चा हो…कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश के लोग दिखा दिया है कि अब डायवर्सन की राजनीति नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि हम कुछ गारंटियों के साथ लोगों के पास गए और हमें उन्हें पूरा करना है। हमें लोगों के लिए काम करना है। जनता हमें बताएगी कि आगे क्या होगा।
वहीं कांग्रेस की जीत के बाद विपक्ष के कई नेताओं ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस की सराहना की और कहा कि यह परिणाम दिखाता है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अजेय नहीं हैं।
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमन्त्री, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की ‘नकारात्मक, सांप्रदायिक और झूठे प्रचार वाली’ राजनीति का अंत होना शुरू हो गया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘कर्नाटक का संदेश ये है कि भाजपा की नकारात्मक, सांप्रदायिक, भ्रष्टाचारी, अमीरोन्मुखी, महिला- युवा विरोधी, सामाजिक-बंटवारे, झूठे प्रचारवाली, व्यक्तिवादी राजनीति का ‘अंतकाल’ शुरू हो गया है।’’