Thursday, May 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बागपत : गायब लेखपाल का शव टीकरी के जंगल में पड़ा मिला

बागपत : गायब लेखपाल का शव टीकरी के जंगल में पड़ा मिला

बागपत:विश्व बंधु शास्त्री। उत्तर प्रदेश में बागपत के दोघट थाना क्षेत्र से पांच दिन पहले गायब हुए लेखपाल का शव आज टीकरी कस्बे के जंगल में एक गन्ने के खेत में पड़ा मिला।
पुलिस उपाधीक्षक सविरत्न गौतम व थाना प्रभारी देवेश कुमार शर्मा ने बताया कि दोघट क्षेत्र के टीकरी से लापता लेखपाल प्रवीण राठी का शव टीकरी के जंगल में मिला। लेखपाल प्रवीण राठी रविवार की रात से लापता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। शव बुरी तरह से सड़ा हुआ था। परिजनों ने कपड़ो से उसकी शनाख्त की है। लेखपाल की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लेखपाल की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।टीकरी कस्बे की पट्टी मैनमाना स्थित अपने घर से रविवार की रात लेखपाल प्रवीण राठी पुत्र कृष्णपाल संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। वह अपना मोबाइल, चाबी, पर्स घर पर ही छोड़ गया था।
सोमवार को लेखपाल के भाई विकास राठी ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उसी दिन से परिजन व पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। शुक्रवार को लापता लेखपाल प्रवीण का शव टीकरी के जंगल में किसान कृष्ण के गन्ने के खेत में पड़ा मिला। शव बुरी तरह से सड़ा हुआ था। चेहरे से उसे पहचानना मुश्किल था।
सूचना पर थाना प्रभारी देवेश कुमार शर्मा फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और लेखपाल के परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना पर मृतक के ताऊ तेजपाल ने पहुंचकर कपड़ों से प्रवीण राठी के रूप में शिनाख्त की। अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतक प्रवीण राठी मुजफ्फरनगर जनपद की बुढ़ाना तहसील में लेखपाल के पद पर कार्यरत था। वह प्रतिदिन घर से ही ड्यूटी पर जाता था। उसकी पत्नी रूबी, मां ईश्वरी का रो-रोकर बुरा हाल है।