Friday, September 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » गली गली में शोर है बर्रा इंस्पेक्टर चोर है के नारे लगा भाजपाइयों ने किया प्रदर्शन

गली गली में शोर है बर्रा इंस्पेक्टर चोर है के नारे लगा भाजपाइयों ने किया प्रदर्शन

कानपुरः जन सामना संवाददाता। विपक्षी दलों की कौन बात करे अब तो सत्तापक्ष के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भी योगी जी की पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। नतीजा यह देखने को मिल रहा है कि सत्ता पक्ष के नेता अब तो कहीं पुलिस कर्मियों को पीट रहे रहे हैं तो कहीं मोर्चा खोलकर खिलाफत करते दिख रहे हैं। इसी क्रम में बर्रा थाने में भाजपाइयों ने सूबे के ईमानदार मुखिया योगी जी की पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए, ‘गली गली में शोर है, बर्रा इन्सपेक्टर चोर है’ आदि नारेबाजी की। इस दौरान भाजपाइयों ने नारेबाजी करते हुए बर्रा थाना प्रभारी मानवेन्द्र सिंह पर अपराधियों और आरोपियों से सांठगांठ करने व दलाली करने के गंभीर आरोप लगाएं।

प्रदर्शनकारी भाजपाइयों ने आरोप लगाया है कि इन्सपेक्टर मानवेंद्र सिंह ने एक मामले में भाजपा नेता से घूस ली और मामले में समझौता करा दिया। प्रदर्शन के दौरान भाजपाइयों ने मांग की है कि बर्रा इंस्पेक्टर मान्वेन्द्र सिंह के खिलाफ कार्यवाई की जाये। विधान सभा अध्यक्ष प्रतिनिधि, भाजपा नेता राकेश तिवारी ने पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाए और कहा कि कानपुर पुलिस एक पक्ष से पैसे लेकर केस दर्ज करती है और दूसरे पक्ष से पैसे लेकर केस खत्म करती हैं।
इसी बीच पुलिस अधिकारी ने वार्ता कर कहा कि इस मामले की जांच करवाकर कार्यवाही की जायेगी।
अब देखना यह है कि पलड़ा किसका भारी पड़ेगा, इन्सपेक्टर मान्वेन्द्र सिंह का या भाजपाइयों का क्योंकि जांच की आड़ में अधिकतर मामलों में औपचारिकता निभाने का दौर चल रहा है ?