Friday, September 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » जलेसर रोड निर्माण को धरना प्रदर्शन कर जनआन्दोलन शुरू

जलेसर रोड निर्माण को धरना प्रदर्शन कर जनआन्दोलन शुरू

हाथरस। जलेसर रोड की दुर्दशा होने पर रोड के निर्माण हेतु क्षेत्रीय लोगों द्वारा पिछले काफी समय से की जा रही लगातार मांग पर किसी के भी द्वारा ध्यान नहीं दिए जाने पर उक्त रोड निर्माण के लिए राष्ट्रवादी क्रांतिकारी सेना द्वारा क्षेत्रीय लोगों के जन सहयोग से आंदोलन का ऐलान किए जाने के बाद आज सेना एवं क्षेत्रीय लोगों द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया और जलेसर रोड के निर्माण की प्रक्रिया शीघ्र प्रारंभ करने की मांग की गई।
राष्ट्रवादी क्रांतिकारी सेना के तत्वावधान में जलेसर रोड पर भिलोखरी चौराहे पर हाथरस जलेसर मार्ग के नवीनीकरण एवं चौड़ीकरण की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा गया। धरना स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय विक्रम सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण कर शुरु किया गया।धरने को संबोधित करते रामकुमार गौतम ने कहा कि सरकार विज्ञापन में करोड़ों रूपए खर्च करती है। इस मार्ग के लिए सरकार के पास पैसे नहीं है, चिंता का विषय है। कायम सिंह ने कहा कि जनता को धरने में अधिक संख्या में आने की आवश्यकता है। आयेदिन इस जर्जर मार्ग पर दुर्घटनायें होती हैं।
ज्ञापन के माध्यम से क्षेत्रीय लोगों ने ब्लॉक हाथरस के बलना गांव से ऐहन तक के जर्जर सड़क निर्माण, गांव खरवा से चिंतापुर बदन के जर्जर सड़क निर्माण तथा जिले में निर्माणाधीन प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज का नाम जिले के वरिष्ठ समाजसेवी व स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय विक्रम सिंह के नाम से नामकरण किए जाने की मांग की गई है।
धरने में नितिन सिंह शेखावत, हरेंद्र सिंह सिसोदिया, नेपाल सिंह, अशोक परमार, राजेंद्र सिंह चौहान, सत्येंद्र गौतम, जगदीश गौतम, सतेंद्र सिसोदिया, भीकम सिंह कुशवाहा, रविंद्र यादव, रमेश चंद, सागर सिंह सिसोदिया, देवेंद्र सिंह तौमर, चौधरी सिंह, प्रदीप कुमार, आकाश, सुखवीर सिंह, विजय सिंह, हरप्रसाद, हरीसिंह, शंकरलाल, डॉ. अनिल शास्त्री, डॉ. नेपाल सिंह धाकरे, मोहित सिसोदिया, राकेश सिसोदिया, भगत सिंह, ज्ञानेंद्र सिंह, अब्दुल हाफिज, राजेंद्र सिंह, जय गोपाल सिंह परमार, वीरी सिंह, भारत सिंह यादव, साजिद अली, कायम सिंह, प्रबल प्रताप, सत्येंद्र सिंह, लालाराम, रमेशचंद्र, रविंद्र गौतम आदि तमाम क्षेत्रीय लोग शामिल थे।