Friday, September 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » योगी सरकार में मिली सौगात, अब लकड़ी के पुल से मिलेगी निजात – अदिति सिंह

योगी सरकार में मिली सौगात, अब लकड़ी के पुल से मिलेगी निजात – अदिति सिंह

पवन कुमार गुप्ताः रायबरेली। जिले की सदर विधायक अदिति सिंह ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि जब से उ प्र में भाजपा की सरकार बनी है तब से प्रदेश में विकास की बयार बह चली है। अदिति सिंह ने कहा कि उ0प्र0 सरकार विकास के लिए कटिबद्ध है।
अदिति सिंह ने बताया कि सदर विधानसभा क्षेत्र के विकास खण्ड राही अन्तर्गत ग्राम रामपुर बघैल में महराजगंज ड्रेन पर पुल न होने से क्षेत्र की हजारों लोगों को डिघिया, नहर कोठी एवं फुरसतगंज आवागमन में भारी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा था। जिसके लिए लगभग 10 कि मी लम्बा रास्ता तय करना पड़ता है। काफी प्रयासों के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आशीर्वाद से उक्त स्थल पर रू० 568 लाख से नया पुल स्वीकृत हुआ है, जिसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद ज्ञापित करती हूं।
बताते चलें कि सदर विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत उक्त मार्ग पर लकड़ी के पुल से ही आवागमन हो रहा है, बारिश के दिनों में हजारों की संख्या में क्षेत्रवासी जान हथेली पर लेकर आवागमन करते हैं। विशेषतः स्कूली छात्र- छात्राओं को स्कूल आने-जाने में काफी समस्याएं बनी रहती हैं। उक्त पुल के निर्माण से दो विकास खण्ड अमावां व राही के क्षेत्रीय लोगों को आने-जाने में सहूलियत हो जायेगी।