Friday, September 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » घर के बाहर से घसीट ले गए महिला को, किया दुष्कर्म

घर के बाहर से घसीट ले गए महिला को, किया दुष्कर्म

किशनपुर/फतेहपुर। किशनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात बिजली जाने पर दरवाजे के बाहर बैठी महिला को दो नशेड़ी जबरन उठा ले गए। करीब 300 मीटर दूर खेत में ले जाकर तथाकथित आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया स्वजनों को जब घर में महिला दिखाई नही दी और दरवाजा खुला दिखाई दिया तो वह बाहर देखने निकले तो कुछ घसीट कर ले जाने के निशान बने हुए थे। उसी के सहारे जब मौके पर पहुंचे तो महिला जंगल में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। जिसकी सूचना स्वजनों ने किशनपुर थाने में दी और किसी तरह से पीड़िता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरदो पहुंचाया, जहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया।
महिला तीन बच्चों के साथ घर में अकेली रहती थी पति मुंबई में मिठाई का मिस्त्री है पीड़िता के मुताबिक रात करीब 9ः00 बजे बिजली ना होने के कारण वह घर के दरवाजे पर बैठी थी। तभी गांव के ही दो युवक नशे की हालत में आए और मुंह दबाकर उसको घसीट कर गांव के किनारे स्थित आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे ले गए। जहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आधी रात को बच्चों के रोने पर पड़ोस में रहने वाले देवर-देवरानी ने उसकी तलाश की उनके मुताबिक महिला खेत में बेहोश पड़ी थी। परिजनों ने पुलिस को सूचना देते हुए पीड़िता को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरदोई ले गए। जहां उसे नाजुक हालत में जिला अस्पताल भेज दिया गया। उधर उप पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र का कहना है कि महिला को टांग कर ले जाने के साक्ष्य नहीं मिले। मोहल्ले के लोगों से पूछताछ की जा रही है काल डिटेल के साथ फॉरेंसिक टीम भी जांच कर रही है गैंग रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है आरोपियों को जल्द गिरफ्तार का खुलासा किया जाएगा।
वहीं इस बारे में जब किशनपुर थाना अध्यक्ष जयप्रकाश साहित्य बातचीत हुई तो उन्होंने बताया कि उसी गांव का रहने वाला ढोला पुत्र रामस्वरूप और सुखिया पुत्र रामदास जो कि नशे की हालत में महिला के साथ घटना को अंजाम दिया है जिसके खिलाफ लिखित शिकायत मिली है आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर टीम गठित कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है जल्दी दोषियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के सम्मुख पेश किया जाएगा।