Saturday, July 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मायके वालों ने ससुरालीजनों पर लगाया हत्या का आरोप

मायके वालों ने ससुरालीजनों पर लगाया हत्या का आरोप

फतेहपुर। बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के दरवेशाबाद गाँव मे विवाहिता की सन्दिग्ध अवस्था मे मौत हो गई। जिसकी जानकारी जैसे ही मायके वालों को हुई तो गला दबाकर हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दिया। तहरीर मिलते ही मौके पर पहुंची, और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के दरवेशाबाद गांव निवासी विक्रम सिंह की 24 वर्षीय पत्नी कृष्ण कुमारी की सन्दिग्ध अवस्था मे मौत हो गई। जिसकी जानकारी मृतिका के मायके वालों को हुई तो गला दबाकर हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए बिंदकी थाने में तहरीर दिया। तहरीर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पति व देवर को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल कर रही है। वही पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के पिता राम लखन ने बताया हमने अपनी पुत्री कृष्ण कुमारी की शादी 2022 में गाँव निवासी विक्रम सिंह के साथ किया था। शादी के बाद से ही उसके सासुरालीजनों ने एलईडी टीवी, फ्रिज तथा नगदी की मांग करते हुए उसको हमेशा प्रताड़ित किया करते थे, मांग पूरी न करने पर उसके पति विक्रम सिंह, देवर राहुल, छोटा देवर दीवाना और सास गुड्डी ने मेरी पुत्री का गला दबाकर उसकी हत्या कर दिया है। जिसकी लिखित शिकायत पुलिस से किया गया। कार्यवाही में पुलिस ने विक्रम सिंह और राहुल को हिरासत में लेकर जांच-पड़ताल पर लग गई है।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक