Tuesday, April 30, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » भाजपा प्रत्याशी के सामने बागियों की फौज

भाजपा प्रत्याशी के सामने बागियों की फौज

केबिनेट मंत्री के पूर्व प्रतिनिधि ने भाजपा प्रत्याशी के सामने भरा पर्चा
अध्यक्ष के लिए पांच और सभासद पद के लिए 35 प्रत्याशियों ने किए नामांकन
टूंडलाः जन सामना संवाददाता। निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के सामने बागियों की फौज खडी हो गई है। केबिनेट मंत्री भाजपा प्रत्याशी का नामांकन कराने पहुंचे तो कभी केबिनेट मंत्री के प्रतिनिधि रह चुके राजेन्द्र बघेल ने भाजपा प्रत्याशी के सामने ही निर्दलीय ताल ठोंक दी। भाजपा के ही सुशील चक ने भी नामांकन दाखिल कर भाजपा के वोट बैंक में सैंध लगाना शुरू कर दिया। ऐसे में भाजपा प्रत्याशी के सामने और अधिक चुनौतियां खडी हो गई हैं। गुरूवार को मैन बाजार से लेकर तहसील परिसर में गाडियों का हुजूम लगा रहा। मालाओं से लदे प्रत्याशी समर्थकों के साथ पैदल ही नामांकन करने पहुंचे।
नामांकन प्रक्रिया की समाप्ति से एक दिन पहले प्रत्याशियोें में नामांकन करने की होड मची रही। नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए भाजपा प्रत्याशी रामबहादुर चक का नामांकन कराने के लिए केबिनेट मंत्री प्रो. एसपी सिंह बधेल सुबह ही नगर में आ गए थे। शिव समाधि मंदिर पर पूजा अर्चना के बाद जुलूस के रूप मेें भाजपा प्रत्याशी पैदल ही नामांकन के लिए तहसील पहुंचे। केबिनेट मंत्री की अगुवाई में भाजपा प्रत्याशी ने नामांकन किया। उनके ही पीछे पूर्व सांसद व वर्तमान केबिनेट मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल के प्रतिनिधि रहे राजेन्द्र सिंह बघेल गाडियों का काफिला लेकर नामांकन करने पहुंचे। तहसील में एक ओर केबिनेट मंत्री बैठे थे तो दूसरी ओर उनके प्रतिनिधि रहे बघेल नामांकन कर रहे थे। भाजपा नेता सुशील कुमार चक भी समर्थकों के साथ पैदल ही तहसील पहुंचे। उन्होंने भी दल बल के साथ नामांकन किया। इनके अलावा ओमप्रकाश और रविता ने भी अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किए। सभासद पद के लिए 35 प्रत्याशियों ने नामांकन किए जबकि अअध्यक्ष पद के लिए दो और सभासद पद के लिए नौ प्रपत्र बिके। इस दौरान तहसील परिसर की सुरक्षा व्यवस्था स्वयं सीओ डाॅ. धर्मेन्द्र कुमार संभाले हुए थे।
वैशाखी के सहारे पहुंचे प्रस्तावक
टूंडला। प्रत्याशियों के अलावा उनके प्रस्तावकों में भी निकाय चुनाव को लेकर जोश है। वार्ड नंबर 1 से सभासद का चुनाव लड रहीं माला देवी पत्नी मुकेश कुमार के प्रस्ताव 55 वर्षीय प्रेमचन्द्र शर्मा हैं। वह वैशाखी लेकर नामांकन कराने के लिए तहसील पहुंचे।