Thursday, May 9, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अपर जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर जताया विरोध

अपर जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर जताया विरोध

कानपुर, स्वप्निल तिवारी। आज एमएमए जौहर फैंस एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात जफर हाशमी की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह से मिलने कार्यालय पहुंचा और महामहिम राष्ट्रपति महोदय को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से भेजकर हरियाणा सरकार की बर्खास्तगी की मांग की।
प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात जफर हाशमी ने कहा कि हरियाणा में विगत 6 माह से धर्म के नाम पर बेगुनाह लोगो का शोषण हो रहा है फर्जी गौरक्ष हरियाणा सरकार को धता बताकर प्रशासन को मुह चिढ़ा रहे हैं।
हाशमी ने ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि विगत 4 दिन पूर्व 48 घंटों में 4 बच्चियों के साथ हुए गैंग रेप के दोषियो को पकड़ पाने असफल रही और बच्चियों के साथ हुई दरिंदगी न्याय मांग रही है।
महामहिम से ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि तत्काल प्रभाव से जनहित में हरियाणा सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया।
संचालन जिलाध्यक्ष मोहम्मद आसिफ कादरी ने किया।
ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात जफर हाशमी के अलावा मोहम्मद आसिफ कादरी जावेद मोहम्मद खान, रईस अन्सारी, मोहम्मद इलियास गोपी, हाशिम रिजवी, हामिद खान, जफर अली लखनवी, युसुफ रजा,तौफीक शाह, नियाज उस्मानी आदि थे