Saturday, April 27, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » नशीला स्प्रे छिड़क कर घर में लाखों की चोरी

नशीला स्प्रे छिड़क कर घर में लाखों की चोरी

⇒सीढ़ी लगा कर छत के रास्ते घर में घुसे चोर
⇒सुबह देर तक सोता रहा परिवार
⇒जीवन भर की कमाई पर हाथ किया साफ
⇒वर्ष 2006 बाडी बिल्डिंग प्रतियोगिता से नवाजा जा चुका है पीड़ित
कानपुरः अर्पण कश्यप। दक्षिण में इन दिनों चोरी, छिनैती, लूट जैसी घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है और इन घटनाओं से लोग दहशत में हैं। खास बात यह सामने आ रही है कि हाई टेक होते चोरों ने भी नयी तकनीक से चोरी करने का तरीका अपनाया है। पकडे जाने के डर से सोते हुये लोगों पर नशीला स्प्रे छिड़क कर चोरी करना शुरू किया है। इससे एक ओर जहां परिवार के लोग नशे में सोते रहते हैं तो दूसरी चोर इत्मनान से हाथ साफ कर लेते हैं।
ताजा मामला बर्रा के आई सेक्टर निवासी शैलेन्द्र त्रिपाठी के घर का है जहॉ शैलेन्द्र अपने पत्नी साधना व बच्चों के साथ एक कमरे में सो रहे थे उसी दौरान दूसरे कमरे में छोटा भाई शैलेश अपने परिवार सहित सो रहा था। शैलेन्द्र के मुताबिक रात दो बजे कुछ खटपट की आवाज आयी पर दो दिन से बिल्ली परेशान कर रही थी उसी के धोखे में लापरवाही बरती जिससे चोर ने बाहर से सीढ़ी लगा कर छत पर चढ़ कर कमरे में उतरा और किचन में रखी अलमारी में दोनों परिवारों के रखे जेवर जिनकी कीमत लगभग तीन लाख रुपये व पचास हजार नगद व बच्चों का गुल्लक चोरी कर ले गये। इसके बाद उसी तरह सीढी से सड़क पर उतर कर सीढी वहीं फेंक कर भाग निकला। ये सारी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गयी।
वही जानकारी करने पर पता चला कि पिड़ित के छोटा भाई शैलेश ने 2006 में कानपुर दक्षिण से बाडी बिल्डिंग प्रतियोगिता जीती थी व पूर्व में विधायक अजय कपूर के हाथों सम्मानित किया था।