Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » कचहरी पर वकीलों व दरोगा में भिड़न्तः हंगामा

कचहरी पर वकीलों व दरोगा में भिड़न्तः हंगामा

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। दीवानी कचहरी पर आज उस वक्त भारी हंगामा व अफरा तफरी मच गई जब एक अधिवक्ता के बिस्तर पर बैठक 2 युवकों को सादा वर्दी में आये एक दरोगा व कुछ अन्य लोग पकडकर खींचने लगे और जबरन गाडी में डालकर ले जाने की कोशिश करने लगे जिससे अधिवक्ताओं में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया और दरोगा व अन्य से भारी नोंकझोंक व गहमा गहमी हो गई वहीं अधिवक्ताओं ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन भी किया।
बताया जाता है दीवानी कचहरी पर थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव विधिपुर निवासी 2 युवक तारीख करने आये थे और अपने अधिवक्ता के बिस्तर पर बैठे थे तभी थाना सहपऊ के एक दरोगा कुछ लोगों के साथ सादा वेश में आये और उक्त युवकों को पकडकर खींचकर ले जाने लगे। जिससे पूरी कचहरी में हडकम्प मच गया और अधिवक्ता भडक गये और अधिवक्ताओं की उक्त दरोगा व अन्य लोगों से तीखी नोंकझोंक व भारी हंगामा हो गया तथा वकीलों के कडे विरोध के चलते दरोगा को अपने साथियों के साथ खाली हाथ वापस लौटना पडा। मौके पर वकीलों व लोगों की भारी भीड लग गई।
घटना से आक्रोशित अधिवक्ताओं ने दीवानी कचहरी पर पुलिस के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया और नारेबाजी की तथा अधिवक्ताओं का कहना है कि कचहरी पर इस तरह वादकारियों के साथ घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।