Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » कांग्रेस ही सभी को सम्मान देती है

कांग्रेस ही सभी को सम्मान देती है

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। शहर अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य के नेतृत्व में निरंतर वार्डो में जाकर बीजेपी के झूठे बयानों की पोल खोलने एवं कांग्रेस की उपलब्धियों को बताने के लिए पोल खोल अभियान चलाया जा रहा है। जोन 5 का अंतिम सम्मेलन नगला नाई में आयोजित किया गया। जिसकी अध्यक्षता सभासद विनोद कर्दम व संचालन सरदार आर.के.राजू ने किया।
सम्मेलन में शहर अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने कहा कि दलितों को यदि किसी ने सम्मान दिया है और उन्हें सम्मान से जीने का अधिकार दिलाया है तो वह कांग्रेस पार्टी है।
सभासद विनोद कर्दम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उन्हें सदैव सम्मान दिया है और आज कांग्रेस की वजह से ही वह सभासद है और वार्ड के लोगों की हमेशा सेवा करते रहेंगे। वह पद के लिए नहीं वह आम जनमानस की मदद के लिए सभासद बने। अविनाश पचैरी एवं चरण सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव हिंदू और मुसलमान दलित और सवर्णों को एकजुटता के साथ रहने के लिए कार्य किए हैं। पन्नालाल, सरदार सुरजीत सिंह ने भी अपने विचार व्यक्त किये।
इस अवसर पर गिरिराज सिंह गहलौत, बबलू, मनोज, प्रमोद कुमार, वेद प्रकाश कर्दम, मुकेश, अनुज, राजेंद्र, हीरालाल, रमेशचंद, सुरेश, दीनदयाल, संतोष कुमार, बंटी कुमार, नितिन, बबलू, मनोज, पप्पू, सज्जन, विजय, भीमसैन, मोनू, जीतेश, राजेंद्र, आजाद कुमार, श्रीपाल, कमल सिंह, डालचंद कर्दम, किरण कपूर, लोकेश कुमार, रामदास, रंजीत राज आदि मौजूद थे।