Monday, September 24, 2018
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » गवाही देने वाली महिला के साथ बलात्कार करने किया गया प्रयास!

गवाही देने वाली महिला के साथ बलात्कार करने किया गया प्रयास!

-गवाही देने वाली महिला ने पुलिस पर लगाया आरोपी की मदद करने का आरोप
-पुलिस ने नहीं सुनी तो माननीय अदालत का दरवाजा खटखटाया
-माननीय अदालत ने दिया मुकदमा दर्ज करने का आदेश
कानपुरः जन सामना संवाददाता। चूल्हा-चौका कर अपने परिवार का भरण पोषण करने वाली एक पीड़िता ने एक दबंग व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि उसने उसका जीना दुश्वार कर दिया है और वह इतना भयभीत है कि उसे अब घर से बाहर निकलने पर अपने साथ किसी भी अनहोनी की आशंका सता रही है। उसने बताया कि दबंग व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया लेकिन उसके परिजनों के आ जाने व शोर मचाने के कारण आरोपी भाग गया।
बताते चलें कि बिगत दिनों कल्यानपुर थाना क्षेत्र के महर्षि दयानन्द विहार फेस-2 में देशराज अपने मकान नम्बर एल आई जी 210 का निर्माण मानक के विपरीत करवा रहा था। यह सूचना केडीए के अधिकारियों को जब पता चली तो उन्होंने केडीए कर्मी कमल बाल्मीकि को मौके पर भेजा और मकान निर्माण सम्बन्धी जानकारी करने व मौके पर जाकर निर्माणाधीन मकान की फोटो खीचकर लाने की बात कही। इसके बाद जैसे ही केडीए कर्मी कमल बाल्मीकि मौके पर पहुंचा और हो रहे निर्माण की फोटो खीचने लगा। अपने मकान की फोटो खीचते देख देशराज का पारा गर्म हो गया और उसने केडीए कर्मी के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान वहीं सामने एक घर में काम करने वाली महिला ने मारपीट का वीडियो बना लिया। इसके बाद केडीए कर्मी की तहरीर के आधार पर कल्यानपुर थाने में देशराज के खिलाफ मुकदमा 14 मार्च 2018 को दर्ज कर लिया गया। मारपीट का वीडियो बनाने के कारण महिला गवाह भी बन गई। इसी खुन्नश के कारण देशराज पीड़िता से खुन्नश रखने लगा।
पीड़िता ने बताया कि खुन्नश रखे देशराज अपने दो साथियों के साथ बिगत 13 जुलाई को रात्रि लगभग 10 बजे घर आ धमका और उसे जमीन पर पटक दिया और उसके कपड़े फाड़ कर बलात्कार करने का प्रयास करने लगा। इस पर उसने चीखना शुरू कर दिया। शोर सुनकर उसके परिजन व आसपास के लोग आ गए इस पर देशराज भाग गया। तब से आये दिन वह धमकी देने लगा और मुकदमा से गवाही कटवाने का दवाब बना रहा है नहीं तो गम्भीर अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा है।
इस घटना की तहरीर थाने में पीड़िता ने दी लेकिन पुलिस ने उसकी नहीं सुनी थकहार कर उसने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है लेकिन अभीतक थाने में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। वहीं पीड़िता ने बताया कि स्थानीय चौकी प्रभारी आरोपी की मदद कर रहा है इसी लिए आरोपी के हौंसले बुलन्द हैं और वह पीड़िता को यह धमकी दे रहा है कि जेल जाने से पहले वह तुम्हारा बलात्कार जरूर करेगा।        वहीं कल्यानपुर एसएसआई ने पीड़िता के मामले की जानकारी होने से साफ साफ इन्कार कर दिया। सिर्फ इतना बताया कि केडीए कर्मी के साथ मारपीट करने का मामला देशराज पर दर्ज है। आरोपी की गिरफ्तारी ना करने के सम्बन्ध में बताया कि चूंकि कानून गंभीर धारायें नहीं हैं, चार्जशीट लगा दी है। इस लिए गिरफ्तार नहीं किया गया।