Friday, October 19, 2018
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » योगी जी आपकी पुलिस भी हो गई बेलगाम! देख लीजिए सीओ साहब की दबंगई!

योगी जी आपकी पुलिस भी हो गई बेलगाम! देख लीजिए सीओ साहब की दबंगई!

इटावाः राहुल तिवारी। देखिए योगी जी आपकी बेलगाम पुलिस किस तरह एक दुकानदार को किरायेदारी के झगड़े को लेकर मौके पर आए सीओ के द्वारा दुकानदार को शातिर अपराधियो की तरह पब्लिक के सामने कैसे पीट रहे है। एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के खास सिपहेसलाहार कहे जाने वाले सीओ अंजनी के ऊपर सिंघम फिल्म का नशा इस कदर हावी है कि सीओ अपने तहस में कही भी किसी को भी मारने और गरियाने से नही चूकते, क्योंकि इन सीओ पर एसएसपी इटावा की असीम कृपा बरस रही है ये कहना हमारा नहीं इटावा पुलिस के द्वारा प्रताडित किए गए पीड़ितों का है।

बताते चलें कि इटावा एसएसपी की खुली छूट और लापरवाही का फायदा उठाकर पुलिस ने आम लोगों का जीना दूभर कर दिया है। इटावा सदर क्षेत्र का दबंग सीओ अंजनी कुमार और उसके कई पुलिसकर्मियों ने मोबाइल की दुकान में घुसकर दुकानदार की जमकर पिटाई की और सीओ के हमराहियों ने दुकान में जमकर तोड़फोड़ भी की। पिटाई के बाद पुलिस दुकानदार को अपने साथ थाना में उठाकर ले गई और देर रात पुलिस ने दुकानदार को स्थानीय नेताओं की सिफारिश पर छोड़ भी दिया लेकिन पुलिसकर्मियों के द्वारा पिटाई और तोड़फोड़ की सारी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। सीओ की ये शहर के अंदर ये पहली घटना नही है लेकिन इस बार की सीओ की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गयी।
पीड़ित दुकानदार अजय तोमर ने बताया कि वह 15 सितम्बर को शाम करीब 8 बजे अपनी दुकान पर बैठा था तभी पड़ोस में रहने वाले लोगों के बीच में कोई विवाद हुआ विवाद की सूचना पर मौके पर आये सीओ सिटी और भारी मात्रा में पुलिस कर्मियों ने उसे दुकान के अंदर घुसकर मारना पीटना शुरू कर दिया और दुकान में तोड़फोड़ भी की।

मारने पीटने के बाद पुलिस उसे उठाकर अपने साथ थाना फ्रेंड्स कॉलोनी में ले गयी और स्थानीय नेताओं की सिफारिश पर पुलिस ने उसे देर रात थाना से छोड़ा इस समय पुलिस ने आम लोगों का जीना दूभर कर दिया है। और पुलिस के बड़े अधिकारी आये दिन लोगो के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देते रहते है। यूपी के बड़े अधिकारियों और मुख्यमंत्री से मैं निवेदन करता हूँ कि ऐसे अधिकारियों और पुलिसकर्मियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही करे।