Tuesday, April 23, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » फाइनेंस कर्मी की हत्या का खुलासाः 5 दबोचे

फाइनेंस कर्मी की हत्या का खुलासाः 5 दबोचे

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। थाना हाथरस गेट क्षेत्र के मथुरा रोड स्थित बाईपास पुल पर गत जन्माष्टमी की शाम एक फाइनेंस कर्मी की गोली मारकर हत्या करने व उससे लूटपाट की घटना का आज थाना गेट पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है और मुठभेड में 5 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
पुलिस कार्यालय पर आज आयोजित प्रेसवार्ता में पुलिस कप्तान जयप्रकाश व अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि थाना हाथरस गेट पुलिस ने बीती रात्रि को गश्त के दौरान मिली सूचना पर डकैती की योजना बना रहे 5 शातिर बदमाशों को पुलिस मुठभेड के दौरान गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। मुठभेड में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें सतीश पुत्र हुकुम सिंह व नीरज पुत्र बासुदेव निवासीगण बडा नवीपुर, इस्लाम पुत्र सौकत अली निवासी विभव नगर कालौनी, अंशुल उर्फ जज पुत्र रामवीर शर्मा निवासी गांव हैवतपुर प्रथा थाना क्वार्सी अलीगढ तथा दिनेश उर्फ पतरा पुत्र अशोक निवासी नवीपुर शामिल हैं और इनके कब्जे से एक रिवाल्वर फैक्ट्री, 4 कारतूस, एक टेवलेट सैमसंग कम्पनी व 4 तमंचा तथा एक बाइक चोरी की अपाचे संख्या यूपी 80 सीपी/7369 तथा अपाचे बाइक संख्या यूपी 85 एपी/1998 चोरी की बरामद की गई हैं।
पुलिस कप्तान ने बताया कि पूछताछ में उक्त बदमाशों ने बताया कि उक्त लोग कछपुरा रोड पर जो गैस एजेंसी है उसे या मण्डी में आढती एक्टिवा से आता है या फिर घास मण्डी में शराब के ठेके को लूटने की फिराक में थे तथा आरोपियों ने जन्माष्टमी वाले दिन हाईवे पर लूट करने गये थे और हतीसा पुल के पास एक व्यक्ति बाइक पर आगरा की ओर से आता दिखा और उसे लूटते समय जब उसने हाथापाई की तो उसको गोली मार दी और उसका थैला लूटकर ले गये तथा थैले में एक मोबाइल, एक टेबलेट सैट, बायोमैट्रिक डिवाइश और 3 हजार रूपये थे।
पुलिस कप्तान ने बताया कि लूट का सभी सामान बरामद कर लिया गया है और आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। उक्त खुलासा टीम में थाना हाथरस गेट प्रभारी योगेश कुमार सिरोही, एसएसआई विपिन यादव, एसआई सुधीर कुमार, अय कुमार, सुबोध कुमार मान के अलावा सिपाही शान्तनु, राहुल यादव, रामवीर सिंह, प्रदीप कुमार, राहुल कुमार, सचिन धांमा, सर्विलांस के सचिन कुमार, पवनेश कुमार व अजय कुमार शामिल थे।