Monday, March 25, 2019
Home » मुख्य समाचार » पथराव फायरिंग में दूसरे पक्ष की रिपोर्टः 2 गिरफ्तार

पथराव फायरिंग में दूसरे पक्ष की रिपोर्टः 2 गिरफ्तार

सिकन्द्राराऊ/हाथरस, जन सामना ब्यूरो। कोतवाली क्षेत्र के जरीनपुर भुर्रका में कल दो पक्षों में हुए विवाद के बाद फायरिंग व पथराव के मामले में आज दूसरे पक्ष ने भी अपनी रिपोर्ट दर्ज करा दी है जबकि पुलिस ने एक पक्ष के नामजद दो लोगों पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है।
उक्त विवाद में आज दूसरे पक्ष से दामोदर पुत्र रूस्तम सिंह निवासी गांव जरीनपुर भुर्रका ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा है कि वह कल अपनी दुकान पर बैठा था तभी नामजद लोग आये और गाली गलौज करने लगे जिसकी मना करने पर उक्त लोगों ने लाठी डण्डों से हमला बोल दिया और जान से मारने की नीयत से फायरिंग भी कर दी जिससे वह व उसका पुत्र देवेन्द्र के छर्रे लगने से घायल हो गये और नामजद लोगों ने उसकी दुकान में आग लगा दी जिससे उसकी दुकान में रखा करीब तीन लाख रूपये का सामान व बीस हजार रूपये की नगदी जल गई। रिपोर्ट में राजेश व लालू पुत्रगण हाकिम सिंह, कल्लू पुत्र राजेश व मानपाल पुत्र गुलाब सिंह को नामजद किया गया है।
वहीं इस मामले में कल राजेन्द्र पुत्र हाकिम सिंह द्वारा दर्ज करायी रिपोर्ट में नामजद दामोदर पुत्र रूस्तम सिंह व इसके पुत्र देवेन्द्र को गिरफ्तार किया है।