Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » दौड़ लगा रहे 3 युवा पहलवानों को अज्ञात वाहन ने रौंदाः 2 की मौत

दौड़ लगा रहे 3 युवा पहलवानों को अज्ञात वाहन ने रौंदाः 2 की मौत

1 घायल को अलीगढ़ में कराया भर्तीःकोहराम
हाथरस, नीरज चक्रपाणि। आज सुबह आगरा-अलीगढ रोड बाईपास पर गांव कूमरपुर के निकट तडके सुबह दौड लगा रहे 3 नवयुवक पहलवानों को एक अज्ञात वाहन रौंदकर भाग गया जिससे दो युवा पहलवानों की दर्दनाक मौत हो जाने से भारी कोहराम मच गया है जबकि एक पहलवान को गम्भीर हालत में उपचार हेतु अलीगढ मेडीकल रैफर किया गया है।
बताया जाता है कोतवाली क्षेत्र के गांव कूमरपुर निवासी करीब 17 वर्षीय आकाश पुत्र लोकेश, करीब 16 वर्षीय अजीम पुत्र हफीज निवासी गांव अरनी थाना बरला अलीगढ व 17 वर्षीय देवा पुत्र ब्रह्मदेव निवासी गांव बाईकला थाना छर्रा अलीगढ गांव कूमरपुर में ही रहकर पहलवानी की तैयारी कर रहे थे और रोजाना की तरह आज भी आगरा-अलीगढ बाईपास पर गांव कूमरपुर के पास ही तडके सुबह करीब 5 बजे दौड लगा रहे थे और इसी दौरान कोई अज्ञात वाहन आया और तीनों युवकों को रौंदकर भाग गया जिससे मौके पर ही अजीम की दर्दनाक मौत हो गई जबकि आकाश व देवा गम्भीर रूप से घायल हो गये।
उक्त घायलों को तत्काल उपचार हेतु बागला अस्पताल लाया गया जहां से दोनों को गम्भीर हालत में अलीगढ रैफर कर दिया लेकिन रास्ते में देवा ने भी दम तोड दिया और घायल आकाश को अलीगढ मेडीकल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर थाना चन्दपा पुलिस पहुंच गई और पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है जबकि घटना की रिपोर्ट गांव के श्याम सिंह पुत्र ओमकार सिंह द्वारा दर्ज करायी गई है।