Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदाताओं को मतदान के लिए किया प्रेरित

जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदाताओं को मतदान के लिए किया प्रेरित

कानपुर देहात, जन सामना ब्यूरो। जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने रनियां क्षेत्र स्थित मयूर मन्ट्रोला फैक्ट्री में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। उन्होंने कहा कि जनपद में आगामी 29 अप्रैल 2019 को लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2019 सम्पन्न होगा। उन्होंने कहा कि सभी मतदाताओं से कहा कि मेरा यह सवाल है कि 29 अप्रैल को अपने मताधिकार का प्रयोग करें।
जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने कहा कि यह सवाल देश का है और देश के भविष्य का है। उन्होंने कहा कि निडर होकर मतदान करें जो अपने आस पास के लोग है उन्हें भी मतदान के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि पिछली बार की अपेक्षा इस बार शत प्रतिशत मतदान होना चाहिए तभी सभी की मेहनत साकार होगी। उन्होंने कहा कि अच्छी वोटिंग होने से जनपद का नाम रोशन होगा। उन्होंने कहा कि यह महात्यौहार पांच वर्ष बाद आता है इस लिए हम सभी लोगों का दायित्व है कि अधिक से अधिक मतदान किया जाये। इस मौके पर उन्होंने ईवीएम व वीवीपैड के बारे में लोगों को जागरूक किया गया।
उक्त अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी जोगिन्दर सिंह, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट अंजू वर्मा, उपायुक्त उद्योग प्रिया सिंह, जिला सूचना अधिकारी वीएन पाण्डेय, फैक्ट्री के अधिकारी व कर्मचारी व उद्यमी उपस्थित रहे।