Sunday, September 22, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अधिशासी अधिकारी और भाजपा सभासदो का विवाद भाजपा हाईकमान तक पहुँचा

अधिशासी अधिकारी और भाजपा सभासदो का विवाद भाजपा हाईकमान तक पहुँचा

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। नगर पालिका हाथरस के अधिशासी अधिकारी और भाजपा सभासदो का विवाद भाजपा हाईकमान तक पहुँच गया। भाजपा सभासद दल के प्रतिनिधिमंडल ने आगरा स्थित भाजपा बृज क्षेत्र कार्यालय में पहुँच कर संगठन मंत्री भवानी सिंह से मुलाकात की और नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी द्वारा सरकार की नीतियों के विरुद्ध किये जा रहे कार्यो से अवगत कराया। सभासदों ने नगर पालिका में भ्रष्टाचार होने की शिकायत भी संगठन मंत्री से की।सभासदों ने एक ज्ञापन भी संगठन मंत्री भवानी सिंह को सौपा।
सभासदों ने नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी द्वारा भाजपा के सभासदों की उपेक्षा करने का भी आरोप लगया। उनका कहना है कि की वार्ड की स्वच्छता भी ठीक ढंग से नही हो रही है। सभासदों ने आरोप लगाया कि पालिकाध्यक्ष भी पूरे प्रकरण पर चुप्पी साधे हुए है और अधिशासी अधिकारी के खिलाफ कोई कार्यवाही नही कर रहे है। उन्होंने मांग की है कि पालिका के अधिशासी अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही कराये एवं पालिका अध्यक्ष को आदेशित करें कि नगर पालिका प्रशासन प्रदेश सरकार की मंशा के अनरूप कार्य करे।
ब्रज क्षेत्र संगठन मंत्री भवानी सिंह ने पालिकाध्यक्ष को तुरंत फोन करके पूरे प्रकरण की जानकारी ली और स्वयं जल्द जांच कराने की बात कही।
मुलाकात करने वालों में सभासद प्रमोद शर्मा ,सभासद प्रदीप शर्मा ,सभासद श्री भगवान वर्मा,सभासद प्रतिनिधि हरप्रसाद माहौर आदि मौजूद थे।