Saturday, September 28, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मरे जानवर का सर घर में फेकने पर 3 पर मुकदमा दर्ज

मरे जानवर का सर घर में फेकने पर 3 पर मुकदमा दर्ज

सीओ रामशरण के निर्देश पर 1 गिरफ्तार कोतवाल शशिभूषण मिश्रा ने कहा अराजकता करने वाले बक्से नहीं जायेगे
रसूलाबाद/कानपुर देहात, संतोष गुप्ता। बीती रात रसूलाबाद क्षेत्र के ग्राम चित्ता निवादा में अराजक तत्वों ने माहौल खराब करने के लिए एक ब्राह्मण परिवार के घर में मरे जानवर की खोपड़ी फेक दी। परिवारी जनो कीे सूचना पर रात में 112 नम्बर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांचकर शिकायत कर्ता को थाने बुलाया। इधर पुलिस उपाधीक्षक राम शरण सिंह व कोतवाल शशि भूषण मिश्रा ने सूचना पर आरोपियों पर सख्त कार्यवाही के निर्देश देते हुए पुलिस सब इंस्पेक्टर उमेश कुमार शर्मा को पुलिस बल के साथ गांव भेज आरोपियों की तलाश कराई। पता चला है कि पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में कर लिया है। पुलिस ने 3 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
थाना रसूलाबाद में की गई शिकायत में ग्राम चित्ता निवादा निवासी आदेश तिवारी ने कहा कि बीती रात गांव के ही चर्चित अराजकतत्वों ने मेरे घर में घुसकर चूल्हे के पास एक मरे जानवर की खोपड़ी रख दी। उनका आरोप है कि खोपड़ी रखने के बाद भागते समय खटपट की आवाज पर मेरे लड़के श्याम ने प्रमोद व रामु को देखकर पहचान लिया।
उनका यह भी कहना है कि इससे पहले भी मरे गदहा व भैसे की खोपड़ी भी मेरे घर के अंदर डाली जा चुकी है लेकिन किसी को डालते नही देखे जाने के कारण अज्ञातों के खिलाफ शिकायते की जाती रही लेकिन आज रात पहचान लेने पर लिखित शिकायत की गई।
उनका आरोप है कि गांव के दबंग जगत नारायण यादव प्रमोद यादव रामू यादव आये दिन हमारे परिवार को सताकर जान से मारने की धमकी देते रहते हैं।
घर में मरे जानवर की खोपड़ी डाले जाने की घटना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस उपाधीक्षक राम शरण सिंह ने कोतवाल शशि भूषण मिश्र को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए।‌ पुलिस सब इंस्पेक्टर उमेश शर्मा ने पुलिस बल के साथ गांव पहुंच एक आरोपी जगत नारायन यादव को हिरासत में कर जांच शुरू कर दी है।
कोतवाल शशि भूषण मिश्रा ने बताया कि शिकायत पर 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 1 जगत नारायन यादव को गिरफ्तार कर लिया गया।