Thursday, May 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » वर्चस्व को लेकर हिस्ट्रीशीटरों में बवाल पुलिस का सिरर्दद बने

वर्चस्व को लेकर हिस्ट्रीशीटरों में बवाल पुलिस का सिरर्दद बने

देर रात दो हिस्ट्रीशीटरों में हुआ जमकर बवाल
सफेद पोशों का हाथ होने के चलते पुलिस की कार्यवाही से बचते है हिस्ट्रीशीटर
अजय, अमन, विपिन टेढ़ी और चौबे गैंग के चलते क्षेत्र में रहता है दहशत का माहौल
कानपुर दक्षिण, राघवेन्द्र सिंह। बर्रा थाना क्षेत्र जरौली इलाके में दबंगों का राज सा हो गया है। जहॉ आये दिन मारपीट लूट छिनैती कब्जा जैसे मामले प्रकाश में आते रहते है। जिसे रोकने में बर्रा पुलिस पूरी तरह से फेल नजर आ रही है। बीते 10 दिनों पीछे जाये तो मोबाइल लूट दबंगों द्वारा मारपीट कब्जे जैसे मामले रोज सुनाई दे रहे है। कल ही प्लाट कब्जे के मामले में एक द्विव्यांग को मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद बर्रा पुलिस ने अपनी नाक बचाने के लिये एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। इसी घटना के कुछ ही देर बाद बर्रा की यादव मार्केट चौकी के के. आर. पैलेस के बाहर बर्रा के नामचीन हिस्ट्रीशीटरों में आपसी रंजिश के चलते विवाद हो गया।
जिसमे बर्रा के जरौली फेस-2 के अजय ठाकुर, विपिन टेढ़ी व पनकी रतनपुर निवासी अभिषेक चौबे का के. आर. पैलेस गेस्ट हाउस के बाहर आपस में घमासान हो गया। जिसमे अभिषेक चौबे ने अजय व विपिन पर आरोप लगाते हुये बताया कि वह अपने निजी काम से शिवाजी स्कूल के पास से जा रहा था। तभी पीछे से करीब बीस से पच्चीस लोगों ने उसे आकर घेर लिया और लाठी डंडों से बीच रोड पर पीटा और जबरन पल्सर पर बैठा कर अर्रा के किसी सन्नाटे स्थान पर ले जाकर दोबारा लाठी डंडों व लात घूसों से जमकर पीटा। अभिषेक ने बताया कि के. आर. पैलेस के सामने से जबरन उठा ले जाने व मारने पीटने का वीडियो भी वहॉ लगे सीसीटीवी में कैद है। जो कि सोशल मीडिया में वायरल भी है।

अभिषेक चौबे ने बताया की दबंगों ने मेरे नाजूक अंगों पर भी मारा। जिससे मैं बेहोश हो गया। शोर सुन कर लोगों के दौड़ाने पर वह लोग मुझे मरणासन्न समझकर छोड़ कर भाग गये। थोडी देर बाद होश आने पर परिजनों को फोन कर बुलाया तो परिजनों ने डायल 112 पर मदद मांगी। जिसके बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
गैरइरादतन हत्या बंधक बनाना जैसे गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा
वही इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बर्रा इंसपेक्टर हरमीत सिंह ने बताया कि अभिषेक चौबे की तरफ से दी गई तहरीर के अाधार पर आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या, जबरन बंधक बनाना व बलवा जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिस पर जल्द ही गिरफ्तारी कर कार्यवाही की जायेगी।