Tuesday, May 7, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बढ़ती महंगाई व धोखेबाजों की सरकार को अब बदलना चाहती है प्रदेश की जनता : राजेश कुमार नागर

बढ़ती महंगाई व धोखेबाजों की सरकार को अब बदलना चाहती है प्रदेश की जनता : राजेश कुमार नागर

हाथरस। ग्राम पंचायत भटीकरा (सिकन्द्राराऊ) के कर्मठ, जुझारू तथा सक्रिय व संघर्षशील प्रधान तथा वरिष्ठ कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी, हाथरस एवं करण समाज महासभा के प्रदेश अध्यक्ष  राजेश कुमार नागर को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा उन्हें समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश की राज्य कार्यकारिणी में प्रदेश सचिव बनाये जाने पर दिन रविवार, दिनांक- 06 फरवरी को यहां हाथरस आगमन पर एक रेस्टोरेन्ट में सपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं तथा करण एवं नागर समाज के लोगों द्वारा फूल मालाओं से तथा चांदी का मुकुट पहना करके उनका जोशीला स्वागत किया गया।अलीगढ़ रोड, तहसील के सामने स्थित विमसी रेस्टोरेन्ट में रविवार की दोपहर को आयोजित किये गये स्वागत समारोह से गद् गद् हुये। समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव राजेश कुमार नागर ने स्वागत समारोह के उपरान्त पत्रकारों से विशेष बातचीत के दौरान विपक्षी पार्टियों पर प्रहार करते हुये कहा कि भाजपा सरकार में बढ़ती हुई महंगाई तथा उत्तर प्रदेश में हुये अत्याचार व गुंडाराज से अब जनता त्राहि-त्राहि कर रही है और प्रदेश की जनता अब बदलाव भी चाहती है।सपा के नव नियुक्त प्रदेश सचिव  राजेश नागर ने पत्रकारों से वार्ता करते हुये आगे कहा कि समाजवादी पार्टी भारी बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाने जा रही है और सपा की सरकार बनते ही गरीबों, किसानों व आम जनता की समस्याओं की ओर ध्यान देकर महंगाई पर लगाम लगाई जायेगी व गुंडाराज और माफियाराज को प्रदेश से खत्म किया जायेगा।
उन्होंने आगे यह भी कहा कि पूरा करण समाज व नागर समाज प्रदेश में समाजवादी पार्टी के साथ ही है। उत्तर प्रदेश में लगभग 10 से 15 लाख के करीब नागर व करण समाज की आवादी है और इस समाज का पूरा वोट समाजवादी पार्टी के साथ है। सपा के प्रदेश सचिव श्री नागर ने आगे कहा कि उन्होंने अपने पद को कभी महत्व नहीं दिया। समाज के लोगों की विचारधारा समाजवादी पार्टी के साथ मिलती है। सपा भी हमारे समाज को पूरा सम्मान दे रही है। इसलिये सपा की नीतियों को अन्य समाज के लोगों को भी बताया जा रहा है।
उन्होंने आगे यह भी कहा कि अब सपा की सरकार ही बनने जा रही है। डबल इंजन की सरकार धोखेबाजों की सरकार है। यह सरकार किसानां के साथ भी अन्याय कर रही है। महंगाई दोगुनी से अधिक हो गई है, लोग भुखमरी के कगार पर पहुंच रहे हैं। इसलिये अब उत्तर प्रदेश की जनता सत्ता परिवर्तन चाहती है। स्वागत समारोह में सपा के प्रदेश सचिव श्री राजेश कुमार नागर को चांदी का मुकुट पहनाते हुये करण समाज के जिलाध्यक्ष गिरीश बाबू ने कहा कि जिले का पूरा करण व नागर समाज समाजावादी पार्टी का भरपूर सहयोग करेगी और हाथरस जिले की तीनों विधानसभाओं से सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी भी बनाया जायेगा।
इस अवसर पर स्वागत समारोह में ठा. देवराज सिंह, डॉ. आर लाल, जुगेन्दर सिंह, नरोत्तम सिंह, अजय नागर, विनोद कुमार, जय सिंह, करन सिंह, दीपक करणावत, विशाल करणावत व श्याम करणावत सहित आदि दर्जनों सपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता व पदाधिकारी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।