Saturday, May 4, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » राजमार्ग पर कंटेनर व डंफर की आमने-सामने हुई भिड़ंत,एक की मौत अन्य घायल

राजमार्ग पर कंटेनर व डंफर की आमने-सामने हुई भिड़ंत,एक की मौत अन्य घायल

ऊँचाहार/रायबरेली,पवन कुमार गुप्ता।  कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ- प्रयागराज मार्ग पर पूरे छीटू सिंह गांव के निकट कंटेनर व डंफर में आमने सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। घटना में कंटेनर के खलासी की मौत हो गई। जबकि डंफर चालक को सीएचसी से गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। घटना स्थल पर काफी वक्त तक जाम की स्थिति बनी रही। जिसे पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद हटवाया गया।
बताते चलें कि शुक्रवार की सुबह एक कंटेनर लखनऊ की तरफ से प्रयागराज की ओर जा रहा था, तभी पूरे छीटू सिंह गांव के निकट प्रयागराज से लखनऊ की तरफ जा रहे डंफर से उसकी सामने से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कंटेनर का खलासी व डंफर चालक गाड़ी में फंस गये। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर के खलासी मो. समीर 25 वर्ष पुत्र मो. शमीम निवासी काशीराम मुहल्ला थाना मझोला जनपद मुरादाबाद व डंफर चालक संजय कुशवाहा 35 निवासी मेजा जनपद, प्रयागराज जो कि घटना में घायल हुए थे। उन्हें बाहर निकालकर सीएचसी पहुंचाया गया, जहाँ मो. समीर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि संजय कुशवाहा को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं दोनों वाहनों के सड़क के बीचोंबीच भिड़ने की वजह से लंबा जाम लग गया। जिसके बाद पुलिस ने जेसीबी मशीन के माध्यम से दोनों वाहनों को बाहर हटवाया, तब जाकर आवागमन बहाल हुआ।
सीएचसी अधीक्षक डॉ. मनोज कुमार शुक्ल ने बताया कि एक व्यक्ति को मृत अवस्था में सीएचसी लाया गया था, जबकि एक अन्य घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है और आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।