Saturday, May 4, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » ऊंचाहार के विकास के लिए भाजपा को जिताना होगा- अमित शाह

ऊंचाहार के विकास के लिए भाजपा को जिताना होगा- अमित शाह

दो चरणों में तीन सौ पार की नींव तैयार हो चुकी है,यूपी में अब बाहुबली नहीं बजरंग बली हैं

ऊंचाहार/रायबरेली, पवन कुमार गुप्ता । गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार ने कानून व्यवस्था को ठीक किया हैं। अब यूपी में कोई बाहुबली भी है, यहां अब बजरंग बली है। गृह मंत्री ने जहां भाजपा की उपलब्धियां गिनाई वही विपक्ष पर भी हमला बोला। अमित शाह ऊंचाहार विधानसभा के कमोली गांव के पास आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। भाजपा उम्मीदवार अमर पाल मौर्य के समर्थन में आयोजित सभा में गृह मंत्री ने कहा कि यूपी में दो चरणों का मतदान हो चुका हैं, जिसमें भाजपा की तीन सौ पार की सरकार बनने की नींव पड़ चुकी हैं। अब रायबरेली को इस नींव पर बुलंद इमारत बनाने का काम करना है। गृह मंत्री ने कहा कि यूपी में अन्य पार्टियों की सरकारों में केवल जातिवाद और तुष्टिकरण होता रहा है। पहले माफियाओं और दबंगो की सरकार चलती थी, किंतु भाजपा सरकार बनने के बाद योगी जी ने सभी माफिया और गुंडों को सही जगह पहुंचा दिया है। अखिलेश यादव पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि अखिलेश ने कहा था कि कश्मीर में यदि धारा 370 हटाई तो खून की नदियां बहेंगी। हमने 370 हटा दिया और अखिलेश नदियां क्या नाला तक नही बहा पाए। गृह मंत्री ने सवाल करते हुए कहा कि अखिलेश यादव किसे डराते हैं ? हम देश के लिए जीने और मरने वाले लोग है, हम किसी से नहीं डरते हैं।

घोषणा पत्र में किए गए वादों को गिनाया

गृह मंत्री अमित शाह ने अपने भाषण में भाजपा के घोषणा पत्र के एक – एक वादे को गिनाया और कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही गरीबों, किसानों ,मजदूरों ,महिलाओं और युवाओं से किए गए हर वादे को पूरा किया जायेगा।

रायबरेली के वीरों को किया नमन

गृह मंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत रायबरेली के वीर शहीदों की याद करते हुए किया। उन्होंने राजा डल ,राना बेनी माधव ,वीरा पासी को याद किया और उनके शौर्य को नमन किया। उन्होंने शिवा जी महराज की जयंती पर उन्हें भी नमन किया ।

कांग्रेस पार्टी पर भी बोला हमला

अमित शाह ने रायबरेली की सभा में कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। गृह मंत्री ने कहा कि केंद्र में सपा बसपा के सहयोग से कांग्रेस की सरकार थी तो पाकिस्तान हमारे सैनिकों के सर काट ले जाता था और उस समय के प्रधान मंत्री डा. मनमोहन सिंह चुप रहते थे। किंतु जब केंद्र में मोदी जी की सरकार बनी और पाकिस्तान ने पुलवामा में दुस्साहस किया, तब मोदी की सरकार ने पाकिस्तान के घर में घुसकर उनको जवाब दिया है।

भाजपा के जीतते ही विकसित होगा ऊंचाहार

अमित शाह ने कहा कि ऊंचाहार से भाजपा उम्मीदवार को आप लोग जिता दो। यदि यहां से अमर पाल मौर्य जीत गए, तब यूपी में भाजपा सरकार बनते ही ऊंचाहार को एक विकसित क्षेत्र के रूप में बनाने का काम शुरू हो जाएगा और आने वाले दिनों में ऊंचाहार की तस्वीर बदल जायेगी ।