Sunday, September 22, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » तीन बच्चों की मां प्रेमी के साथ फुर्र

तीन बच्चों की मां प्रेमी के साथ फुर्र

बहू की बरामदगी के लिए सास और पति लगा रहे थाने के चक्कर
फिरोजाबाद। तीन बच्चों की मां प्रेमी के साथ फरार हो गई। मजदूरी से लौटकर आए पति ने जब बच्चों को रोते बिलखते देखा और जानकारी की तब पता चला। अब पत्नी की बरामदगी के लिए पति और सास पुलिस के चक्कर लगा रही हैं। पीड़ित का कहना है कि आरोपी अब उन्हें धमकी दे रहा है।
पूरा मामला थाना दक्षिण क्षेत्र का है। हिमायूंपुर निवासी संजू के तीन बच्चे हैं। पीड़ित के मुताबिक तीन मार्च को वह मजदूरी करने गया था। वहां से जब वापस लौटकर आया तो तीनों बच्चे रो रहे थे। जब उसने बच्चों से उनकी मां के बारे में पता किया तो बच्चों ने बताया कि वह घर पर नहीं हैं। किसी के साथ चली गई हैं। उसने पत्नी की सभी जगह तलाश की लेकिन कहीं कोई जानकारी नहीं हो सकी। पीड़ित ने थाने पहुंचकर पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस भी उसे नहीं खोज सकी।
शनिवार को थाने पहुंचे पीड़ित युवक ने बताया कि वह लगातार पुलिस के चक्कर लगा रहा है लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पत्नी की बरामदगी के लिए वह दर-दर भटक रहा है। मां के बिना उसके बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर रामेंद्र कुमार शुक्ला का कहना है कि महिला बालिग है। बहला फुसलाकर नहीं वह अपनी मर्जी से गई है। ऐसे में हम पीड़ित की जो भी हो सकती है पूरी मदद करेंगे। नाबालिग होने पर बहला फुसलाकर ले जाने का मामला दर्ज किया जा सकता था। लेकिन बालिग के अपनी मर्जी से जाने पर मुकदमा दर्ज नहीं किया जा सकता। पीड़ित के साथ पुलिस भेजकर मदद कराएंगे।