Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » नगरिया नन्दराम में किसान की हत्या से सनसनी

नगरिया नन्दराम में किसान की हत्या से सनसनी

हाथरस। कोतवाली सदर क्षेत्र के शहर से सटे गांव नगरिया नन्दराम निवासी एक किसान व प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करने वाले व्यक्ति की बीती रात्रि को अज्ञात हत्यारों द्वारा हत्या कर दिए जाने से परिजनों में जहां भारी कोहराम मच गया है। वहीं पूरे क्षेत्र में भारी हड़कंप एवं सनसनी फैल गई और मौके पर सीओ सिटी एवं कोतवाली पुलिस पहुंच गई तथा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है। जबकि पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है और पूछताछ कर रही है।कोतवाली सदर क्षेत्र के शहर से सटे गांव नगरिया नंदराम निवासी एक किसान करीब 50 वर्षीय मनोहर लाल कुशवाहा पुत्र नंदलाल कुशवाहा खेती के साथ-साथ प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते थे और बताया जाता है बीती रात्रि को करीब 11.30 बजे उनके घर पर कुछ लोग आए और उन्हें अपने साथ बुलाकर ले गए। लेकिन मनोहर लाल जब सुबह तक घर नहीं लौटे और आज सुबह उनकी कोटा कपूरा रोड पर कपूरा बाईपास चौराहा से पहले ईट भट्टा के पास खेत में पेड़ के नीचे मृत अवस्था में व बैठी हुई हालत में उनकी लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में भारी सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।
बताया जाता है मृतक के सिर पर गंभीर चोट जैसे निशान हैं और अज्ञात हत्यारों द्वारा उनकी हत्या करने के बाद उन्हें वहीं पर बैठी हालत में छोड़ कर भाग गए। घटना की सूचना आज सुबह जैसे ही पता चली तो पूरे क्षेत्र में भारी हड़कंप मच गया और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। वहीं सूचना पर तत्काल सीओ सिटी मनोज शर्मा, कोतवाली प्रभारी लोकेश कुमार भाटी पुलिस बल के साथ पहुंच गए और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है तथा पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। बताते हैं मृतक पर पांच पुत्रियां व एक पुत्र है। उक्त घटना से परिजनों में भारी कोहराम मचा हुआ है।
उक्त घटना को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार का कहना है कि आज सुबह करीब 6.30 बजे थाना कोतवाली पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि कोटा कपूरा चौराहा से 200 मीटर दूर नंदराम नगरिया की तरफ एक खेत में सडक के किनारे पेड के नीचे बैठी हुई अवस्था में मनोहर लाल कुशवाहा पुत्र स्व. गेंदालाल कुशवाहा उम्र करीब 50 वर्ष का शव मिला है। सूचना पर तत्काल क्षेत्राधिकारी नगर एवं प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली द्वारा मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी की गई तथा फील्ड यूनिट टीम द्वारा भी घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। मृतक के सिर पर चोट के निशान पाये गये हैं। परिजनों द्वारा बताया गया है कि बीती रात्रि को मृतक को जगन्नाथ पुत्र पीताम्बर निवासी मौहल्ला सीयल खेडा रात्रि करीब 11.30 बजे अपने साथ बुलाकर ले गया था। परिजनों से प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।