Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने मंडलायुक्त को सौंपा ज्ञापन

भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने मंडलायुक्त को सौंपा ज्ञापन

कानपुर। अनवरगंज से मंधना रेलवे लाइन हटाने के मुद्दे पर प्रशासनिक स्तर पर से प्रयास करने पर मंडलायुक्त का आभार व्यापारियों ने प्रकट किया। इस दौरान हुई वार्ता में केस्को द्वारा प्री पेड़ मीटर लगाए जाने से होने वाली दिक्कतों कार में पिछली सीट पर बेल्ट न लगाने आदि पर यातायात पुलिस द्वारा चालान करने की कोशिश करने व विकराल जाम लगने के कारण घंटाघर से टाट मिल चौराहे तक एक नया ओवर ब्रिज बनाए जाने आदि विषयों पर विचार विमर्श करते हुए ज्ञापन भी सौंपा।
मंडलायुक्त ने प्री पेड़ मीटर के मामले को केस्को एम डी व कार के पिछली सीट के चालान के मामले को पुलिस कमिश्नर को भेजने का आश्वासन दिया। भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश वरिष्ठ महामंत्री ज्ञानेश मिश्र, महानगर अध्यक्ष सरदार गुरुजिंदर सिंह के नेतृत्व में महानगर महामंत्री कमल त्रिपाठी,वरिष्ठ उपाध्यक्ष रमाकांत शर्मा, युवा महामंत्री विनायक पोद्दार, युवा संयुक्त महामंत्री अरविंद गुप्ता, अब्दुल वहीद, मोहित तिवारी, मनीष वसंदानी, सत्यम मिश्र, प्रकाश गुप्ता, आदित्य गुप्ता आदि पदाधिकारियों ने अनवरगंज से मंधना रेलवे लाइन हटाने के मुद्दे पर प्रशासनिक स्तर पर से प्रयास करने पर मंडलायुक्त राजशेखर का आभार प्रकट किया।
भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश वरिष्ठ महामंत्री ज्ञानेश मिश्र ने मंडलायुक्त राजशेखर से वार्ता में कहा कि केस्को द्वारा प्री पेड़ मीटर लगाए जाने से होने वाली कई दिक्कते हैं, जो स्मार्ट मीटर का उपभोक्ता सही समय से बिल जमा कर रहा है उसका मीटर न बदला जाय और इसे ऐच्छिक किया जाय किसी भी उपभोक्ता पर अनावश्यक दबाव न बनाया जाए।महानगर अध्यक्ष सरदार गुरुजिंदर सिंह ने कहा कि केसकोबके कर्मचारी सही व घरों के बाहर लगे मीटर को जबरन प्री पेड़ मीटर में बदलने का प्रयास कर रहे है और जो सही स्मार्ट मीटर को प्री पेड़ मीटर में बदला भी गया है उसमे नए मीटर का बिल में चार्ज भी लगाया जा रहा है जो उचित नही है।महानगर में चौराहों पर जाम से निजात दिलाने के लिए उचित कदम उठाए जाय। उपरोक्त समस्याओं से संबंधित ज्ञापन भी मंडलायुक्त को सौंपे। मंडलायुक्त राजशेखर ने प्री पेड़ मीटर के मामले को केस्को एम डी व कार के पिछली सीट के चालान के मामले को पुलिस कमिश्नर को भेजने का आश्वासन दिया।