Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » भाजपा की दोहरी राजनीति का शिकार हुई है जनता, परंतु भाईचारा और सौहार्द पसंद हैं नगरवासीः शाहीन सुल्तान 

भाजपा की दोहरी राजनीति का शिकार हुई है जनता, परंतु भाईचारा और सौहार्द पसंद हैं नगरवासीः शाहीन सुल्तान 

ऊंचाहार, रायबरेली। समाजवादी पार्टी की समर्थित प्रत्याशी एवं निवर्तमान चेयरपर्सन शाहीन सुल्तान ने आज नामांकन पत्र दाखिल किया है। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है नामांकन प्रक्रिया भी अब पूरी हुई। अब ऐसे में हमारे लिए समय भी कम है और मेहनत ज्यादा करने की जरूरत है। रमज़ान का महीना भी चल रहा है, रोज़े रखे जा रहे हैं। नगर की आमजनमानस से सहयोग की अपील भी की हैं। रमज़ान के महीने को देखते हुए सामान्य तरीके से तहसील ऊंचाहार मुख्यालय जाकर समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी के रूप में हमने नामांकन पत्र दाखिल किया। शाहीन सुल्तान ने बताया कि जिस प्रकार भाजपा की प्रदेश में दोहरी राजनीति का शिकार पूरी जनता हुई है, वही नीति भाजपा नगर निकाय के चुनाव में भी लागू करना चाहती है लेकिन ऊँचाहार की जनता भाईचारा और सौहार्द को पसंद करने का कार्य करेगी। भाजपा के कार्यकाल में देशभर में लोग महंगाई, बेरोजगारी से परेशान हैं।
हमारे कार्यकाल के दौरान नगर में हमेशा भाईचारा और सौहार्द बना रहा। जनहित के कार्य में हमने हमेशा से अपना योगदान दिया है। कोरोना महामारी के दरमियान भी हम हमेशा जन सुलभ बने रहे और नगरवासियों की सुरक्षा और सुविधाओं का ख्याल रखा है। इस अवसर पर प्रस्तावक रईस अंसारी, हारून सलमानी, गुफ़रान मंसूरी और ब्लॉक अध्यक्ष ब्रजेश यादव, विधानसभा अध्यक्ष सुरेंद्र यादव, अरशद सुल्तान आदि लोग मौजूद रहे।