Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » निस्वार्थ सेवा संस्थान ने बिटिया की शादी में किया सहयोग

निस्वार्थ सेवा संस्थान ने बिटिया की शादी में किया सहयोग

हाथरस। दिल में खुशी, मगर चेहरे पर गम की परछाई होती है, कठोर दिल बाप भी रो देता है, जब बेटी की विदाई होती है इन्हीं भाव विभोर करदेने वाली भावना के साथ निस्वार्थ सेवा संस्थान हमेशा ही बेटी की शादी के कन्यादान में सहयोग के लिए तत्पर रहता है।
इसी क्रम में एक परिवार जो हाथरस के ढकपुरा में रहता है और आर्थिक रूप से काफी कमजोर है। इसकी जानकारी प्राप्त होने निस्वार्थ सेवा संस्थान परिवार की एक टीम ने उनके यहां जाकर इंस्पेक्शन किया और पाया वास्तव में उन्हें मदद की आवश्यकता है। तत्काल प्रभाव से बैठक कर उस बिटिया के कन्यादान के लिए 1 बेड, 1 गद्दा, 2 तकिए, 2 चादर सेट, 1 फर्राटा पंखा, 5 साड़ी, 1प्रेस, 2 ज्वैलरी सेट के साथ साथ बिटिया के रोजमर्रा में इस्तेमाल का सामान वहां तक पहुंचाया गया। बिटिया के पिता की आंखें सामान देखकर खुशी की वजह से नम हो गई। उन्होंने निस्वार्थ सेवा संस्थान का बहुत आभार व्यक्त किया और कहा जब तक निस्वार्थ सेवा संस्थान का सहयोग हम लोगों के पास तक तब तक कोई भी बेटी किसी बाप पर बोझ नहीं है।
उक्त कार्यक्रम में अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, मीडिया प्रभारी नितिन अग्रवाल, कोऑर्डिनेटर चंद्रप्रकाश अग्रवाल, सोशल मीडिया प्रभारी प्रेम पोद्दार, सदस्य शुभम मित्तल, ध्रुव कोठीवाल, निष्कर्ष गर्ग, गोविंद गर्ग आदि का विशेष सहयोग रहा।