Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सशस्त्र बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र पर लूटने का किया प्रयास

सशस्त्र बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र पर लूटने का किया प्रयास

पवन कुमार गुप्ताः ऊंचाहार, रायबरेली। बाइक सवार दो सशस्त्र बदमाशों ने बड़ा दुस्साहस दिखाते हुए दिनदहाड़े बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र को लूटने का प्रयास किया है। केंद्र की संचालिका के विरोध और आसपास के लोगों के दौड़ने के कारण बदमाशों को भागना पड़ा है। घटना की सूचना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।
इस समय अचानक से पूरे ऊंचाहार थाना क्षेत्र में अपराधों की बाढ़ आ गई है। अपराधी पुलिस के इकबाल को चुनौती दे रहे हैं। अपराधियों के सामने पुलिस भी लाचार नजर आ रही है। ऊंचाहार कोतवाल द्वारा मीडिया को बुलाने का प्रयास किया जा रहा है, पिछली बार हुई सशस्त्र बदमाशों के साथ लूट में कोतवाल ने पीड़ित को झूठा करार दिया था और अब एक बार फिर सशस्त्र बदमाशों के हौसले बुलंद हुए।
मामला मंगलवार की दोपहर का है, थाना क्षेत्र के जमुनापुर चौराहे के पास बैंक ऑफ बड़ौदा का ग्राहक सेवा केंद्र है। इस केंद्र का संचालन पास के गांव बाहरपुर निवासी पूजा करती है। दोपहर इस केंद्र पर बाइक सवार दो युवक पहुंचे थे। संचालिका ने बताया कि दोनों युवकों ने पहले रुपया निकालने की बात की। उसके बाद मौका पाकर उन्होंने तमंचा निकाल लिया और कहा कि तुम्हारे पास जितना रुपया है सब दे दो । अचानक इस घटना से आवाक संचालिका ने एक लुटेरे को पकड़ लिया और चीखने चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो लूटेरा खुद को छुड़ाकर हवा में तमंचा लहराता हुआ बाइक पर सवार होकर भाग गया। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची ऊंचाहार पुलिस ने घटना की छानबीन की है।
कोतवाल बालेंदु गौतम ने बताया कि मामले की छानबीन चल रही है। बदमाशों का सुराग लगाया जा रहा है।