Monday, July 1, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » किशनपुर में चलेगा अतिक्रमण अभियान

किशनपुर में चलेगा अतिक्रमण अभियान

किशनपुर/फतेहपुर। किशनपुर नगर पंचायत के अंतर्गत अतिक्रमण अभियान में सुचारू रूप से तेजी लाई जाएगी। लगातार दूसरी बार नगर पंचायत अध्यक्ष बने सुरेंद्र कुमार सोनकर ने जनता के हित में जनता दरबार लगाने की जो योजना चलाई थी। वह लोगों के मन भा रही है जिसमें कि लोग अब कार्यालय आकर अपनी समस्याओं को खुलकर प्रस्तुत कर रहे हैं।
आपको बताते चलें कि वार्ड नंबर चार के रहने वाले लोगों के द्वारा लिखित रूप से जनता दर्शन के दौरान शिकायत की गई कि कुछ व्यक्तियों के द्वारा नाली के ऊपर भवन निर्माण लकड़ी और कबाढ़ सहित अतिक्रमण लगाया जाता है जिससे कि मोहल्ले वासियों को निकलने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।
इसके बाद संज्ञान लेते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष ने पूरे कस्बे में मुनादी करवा दी कि सभी 10 वार्डाे में जिन लोगों ने नाली यह सड़क के ऊपर आस्थाई या स्थाई रूप से अतिक्रमण किया हुआ है उसको 3 दिन के अंदर स्वतः खाली कर लें अन्यथा न करने की दशा में नगर पंचायत के द्वारा उसको खाली कराया जाएगा और उसका हर्जाना भी उसी व्यक्ति को देना पड़ेगा लेकिन देखने वाली बात यह है कि वार्ड नंबर 1,2 में नाली के ऊपर भवन निर्माण एवं वार्ड नंबर 6 में कस्बे के मुख्य नाले के ऊपर भवन निर्माण सहित कई अन्य जगहों में भी अतिक्रमण पूर्ण रूप से व्याप्त है।