Monday, July 1, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » जनपद में खराब सड़कों की स्थिति सुधारने के लिए जनप्रतिनिधियों से प्रस्ताव लेकर जल्द करें कार्य प्रारंभ-डीएम

जनपद में खराब सड़कों की स्थिति सुधारने के लिए जनप्रतिनिधियों से प्रस्ताव लेकर जल्द करें कार्य प्रारंभ-डीएम

फिरोजाबाद। जिलाधिकारी डॉ उज्जवल कुमार की अध्यक्षता में जनपद में चल रहे विकास कार्यों की मासिक समीक्षा बैठक संपन्न हुई। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने सभी विभागीय अधिकारियों एवं कार्यदायी संस्थाओं को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि वह अपने विभागों से संबंधित हो रहे विकास कार्यों में तेजी लाएं और गुणवत्ता के साथ जल्द कार्य पूरा कराएं।
उन्होंने जनपद में सड़कों की खराब स्थिति सुधारने के लिए पीडब्ल्यूडी के निर्माण खंड प्रथम व वित्तीय एवं प्रांतीय खंड के अधिशासी अभियंताओं को निर्देश दिए कि वह तीनों मिलकर जनपद में अपने कार्यों का दायरा बढ़ाते हुए विधायकों, क्षेत्रीय सांसद व जनप्रतिनिधियों से संपर्क कर सड़क निर्माण के लिए प्रस्ताव प्राप्त करें और सड़क निर्माण के कार्य जल्द प्रारंभ करें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों की मरम्मत व निर्माण का कार्य भी जल्द प्रारंभ कराएं। उन्होंने जलेसर रोड से जिला कारागार तक जाने वाली खराब सड़क को जल्द बनाने के लिए एक्सईअन पीडब्ल्यूडी को निर्देश दिए। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने सभी कार्यदायी संस्थाओं को कड़े निर्देश दिए कि वह निर्माणाधीन परियोजनाओं को पूरी गुणवत्ता के साथ निर्धारित समय अंतर्गत पूरी करें। बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी दीक्षा जैन, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, परियोजना निदेशक, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी सहित सभी जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।