Friday, September 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » जनहित के मुद्दों को लेकर सड़क पर उतरे समाजवादी

जनहित के मुद्दों को लेकर सड़क पर उतरे समाजवादी

रायबरेली: पवन कुमार गुप्ता। मूलभूत समस्याओं को लेकर जिले में समाजवादी पार्टी के समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया गया।
आज समाजवादी पार्टी के आह्वान पर जनपद में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जनहित के मुद्दे को लेकर सड़क पर उतरे। इस मौके पर ऊंचाहार विधायक डॉ मनोज कुमार पाण्डेय ने कहा कि आज किसान बरसात न होने, नहरों में पानी न होने सहित मूलभूत समस्याओं से ग्रस्त है। नौजवान बेरोजगार हैं, थाने और तहसील में दलालों का बोलबाला है। इन सब मुद्दों को लेकर राज्यपाल उत्तर प्रदेश को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया।
उन्होंने कहा हमारी मांग है कि जिले को सूखाग्रस्त घोषित किया जाए। नहरों में पानी दिए जाए, खेतों को आवारा पशुओं से बचाया जाए, नौजवानों को रोजगार मुहैया कराई जाए, थाने व तहसील को दलालों से मुक्त कराया जाए और आम आदमी को न्याय ििदलाया जाये। मूलभूत समस्याओं के मुद्दे को लेकर सड़क पर उतरे समाजवादी पार्टी से ऊंचाहार विधायक डॉ. मनोज कुमार पाण्डेय साथ ही तमाम कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी सम्मलित हुए। जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर जिले की मूलभूत समस्याओं से अवगत कराया। इस दौरान समाजवादी कार्यकर्ताओं ने 2024 में होने वाले चुनाव के लिए ‘इंडिया’ गठबंधन को जिताने के लिए समस्त समाजवादी साथियों ने हुंकार भरी और देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, अत्याचार के खिलाफ भाजपा सरकार के विरुद्ध नारेबाजी की। इस अवसर पर ऊंचाहार विधायक मनोज कुमार पाण्डेय, विधायक श्याम सुंदर भारती, विधायक राहुल कुमार लोधी, जिला अध्यक्ष समाजवादी वीरेंद्र यादव , जिला अध्यक्ष नि.वर्तमान यूथ ब्रिगेड फहीम, पूर्व नगर पालिका चेयरमैन प्रत्याशी मुशीर भाई, अधिवक्ता सभा के निवर्तमान जिला अध्यक्ष गोविंद चौहान, रेहान अहमद काजियाना, मोहम्मद अरशद सुल्तान नगर पंचायत ऊंचाहार पूर्व अध्यक्ष प्रतिनिधि/ज़िला उपाध्यक्ष यूथ ब्रिगेड, के साथ-साथ हजारों की संख्या में समाजवादी साथी मौजूद रहे।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक