Thursday, May 9, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » खेत जोतते समय रोटावेटर हल में युवक फंसा, मौत

खेत जोतते समय रोटावेटर हल में युवक फंसा, मौत

खागा, फतेहपुर: संवाददाता। सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के इजूरा बुजुर्ग गांव में खेत जोतते समय एक युवक रोटावेटर हल फंस गया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गयी। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। और देखने वालो का तांता लग गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया तथा ट्रैक्टर को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्यवाहियां शुरू कर दिया।
खागा तहसील क्षेत्र के सुल्तानपुर घोष थाना अंतर्गत देवारा गांव निवासी राकेश का 16 वर्षीय पुत्र गोरे यादव की खेत जोतते समय रोटावेटर हल में फंस जाने से दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जाता है कि दिनांक 17 फरवरी 2024 को सुबह गांव के ही शुघर सिंह यादव पुत्र धर्मसिंह यादव अपने साथ लडके को लेकर इजूरा बुजुर्ग गांव में खेत जोत रहे थे।तभी अचानक रोटावेटर हल में फंस जाने के कारण मौत हो गयी। वही मृतका की मां ने बताया कि हमारा लडका घर में सो रहा था। तभी गांव के शुगर सिंह यादव आकर पूछा तो हमने बताया कि हमारा लडका ऊपर सो रहा है। उसी समय उसे जगाकर उठा ले गए थे।वही ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया।
पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंच कर शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है और टैक्टर को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाहियां शुरू कर दिया गया है।