Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » चुनावी थकान उतारने में लगे प्रत्याशी व समर्थक

चुनावी थकान उतारने में लगे प्रत्याशी व समर्थक

हाथरसः जन सामना ब्यूरो। नगर निकाय चुनावों के तहत पहले चरण में कल हुए मतदान के बाद सभी प्रत्याशी व समर्थक चुनाव की थकान उतारने में लग गये हैं और अपने परिजनों के साथ बैठ कर चुनावों की यादों को ताजा कर रहे हैं लेकिन इस बार हाथरस नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव इतनी जोरदार तरीके से हुआ है कि इससे पहले नगर निकायों को छोड विधानसभा या लोकसभा का चुनाव भी नहीं हुआ होगा।
नगर निकाय चुनाव के तहत कल मतदान के बाद कल देर शाम सभी प्रत्याशी अपने-अपने समर्थकों के साथ बैठ कर जहां पूरे चुनाव की रीडिंग ली वहीं हार जीत को लेकर अनुमान लगाये गये जबकि आज सभी प्रत्याशी व उनके समर्थक अपने-अपने घरों पर परिवारीजनों के साथ बैठ कर चुनाव की यादें ताजा करते हुए व गप्पे मारते हुए तथा बच्चों के साथ हंसी ठिठौली करते नजर आये।
बसपा प्रत्याशी श्रीमती ऋतु उपाध्याय व उनके पति पूर्व राज्यमंत्री मुकुल उपाध्याय चुनाव मतदान होने के बाद अपने बडे भाई पूर्व ऊर्जा मंत्री एवं भाभी पूर्व सांसद श्रीमती सीमा उपाध्याय की पुत्री के कल आयोजित शादी समारोह में जुट गये हैं और उनका पूरा परिवार शादी के कार्यक्रमों व रस्मों में व्यस्त है।
भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा भी चुनाव के बाद अपने घर पर अपने परिजनों व बच्चों के साथ बैठ कर बातचीत करते व खेलकर थकान उतारते नजर आये। इस दौरान उनके पास उनके पार्टी कार्यकर्ता व समर्थकों का भी आना जाना लगा रहा और चुनाव के परिणामों को लेकर चर्चा करते दिखे।
सपा प्रत्याशी श्रीमती लता रानी अग्रवाल व उनके पति पूर्व विधायक देवेन्द्र अग्रवाल भी अपने घर पर चुनावी थकान के बाद आराम से बैठे हुए दिखे साथ ही उक्त दोनों चुनावी चर्चा करते दिखे। इस दौरान उनके पास भी उनके पार्टी कार्यकर्ता व समर्थकों का आना जाना लगा हुआ था।
निर्दलीय पालिकाध्यक्ष प्रत्याशी रवि चैहान भट्टा वाले भी अपने परिवार के साथ बैठ कर चुनावी चर्चा के साथ बच्चों के संग हंसी ठिठौली करते दिखे। और उन्होंने भी चुनाव में लगे उनके समर्थक व कार्यकर्ताओं से फोन कर कुशलक्षेम पूछी।
नगर पालिका परिषद हाथरस के अध्यक्ष पद हेतु हुए चुनाव का नजारा इस बार ऐसा था जैसे पहले कभी लोकसभा या विधानसभा चुनावों में देखने को नहीं मिला और इस चुनाव में जहां वोटरों में भारी उत्साह दिखा और मतदान होने के बाद चुनाव परिणाम को लेकर चर्चायें शुरू हो गई हैं और समर्थक अपने-अपने प्रत्याशियों की जीत के दावे कर रहे है लेकिन सत्यता आगामी 1 दिसम्बर को ही पता चल सकेगी।