Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » चेयरमैन नौशाबा फुरकान और सभासदों ने ली शपथ

चेयरमैन नौशाबा फुरकान और सभासदों ने ली शपथ

इटावाः राहुल तिवारी। नगर पालिका परिषद की नवनिर्वाचित चेयरमैन नोशाबा फुरकान की आज समारोह के दौरान ताजपोशी हुई। समारोह के मुख्य अतिथि सिटी मजिस्ट्रेट ने चेयरमैन सहित निर्वाचित सभासदों को शपथ दिलाई।
नगर पालिका परिषद में अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार द्वारा शपथ ग्रहण समारोह का शानदार आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि सिटी मजिस्ट्रेट शमशाद हुसैन ने सर्व प्रथम चेयरमैन नोशाबा फुरकान को शपथ ग्रहण कराई उसके बाद समारोह में उपस्थित सभासदों को शपथ दिलाई। जैसे ही नोशाबा फुरकान ने शपथ ली वैसे ही समारोह स्थल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने चेयरमैन नोशाबा और पूर्व चेयरमैन हाजी फुरकान अहमद का फूलों की माला पहनाकर अभूतपूर्व स्वागत किया। इसके बाद नोशाबा फुरकान चेयरमैन कक्ष में पहुंची और चेयरमैन की कुर्सी पर बैठकर कार्यभार ग्रहण किया।
शपथ लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए चेयरमैन नोशाबा फुरकान ने कहा कि नगर की सम्मानित जनता ने हमे जो सहयोग प्रदान किया हम सदैव उनके आभारी रहेंगे। साथ ही यह विश्वास दिलाते हैं कि जनता ने जो जिम्मेदारी सौंपी है हम उसका पूरी ईमानदारी से निर्वाहन करेंगे। सर्व समाज के हित में जो भी कार्य पालिका द्वारा हो सकते हैं उन्हें प्राथमिकता के आधार पर पूरा करेंगे। पालिका के समस्त सभासदों, अधिकारियों, कर्मचारियों के साथ मिलकर जनता की मूलभूत समस्याओं का विशेष रूप से सफाई, पेयजल, प्रकाश व्यवस्था को और बेहतर बनाएंगे। पिछली सपा सरकार में काफी विकास हुआ है और जो शेष रह गया है उसे पालिका के संसाधनों के अनुसार पूरा करेंगे। पालिका कर्मियों को वेतन समय से देने की व्यवस्था लागू करेंगे। उन्होंने जनता से भी कहा कि वह पालिका द्वारा कराए जा रहे हैं विकास कार्यों पर नजर रखें मानक के अनुरूप कार्य न होने पर तत्काल सूचना दें, विकास कार्यों में मानक से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि चुनावी घोषणा पत्र के वायदे आवश्यकता के अनुसार पूरा करने के लिए हम वचनवद्ध हैं।पूर्व चेयरमैन फुरकान अहमद जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि वह दलगत राजनीति से ऊपर उठकर नगर की जनता की सेवा करेंगे। सपा सरकार में जो विकास हुआ वह किसी से छुपा नहीं है जो भी विकास कार्य रह गया है उकसा पर्याप्त संसाधनों से पूरा किया जायेगा। शपथ ग्रहण समारोह में जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव, सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव, शहर अध्यक्ष मुबारक अंजुम, राजपाल यादव, पूर्व सांसद राम सिंह शाक्य, प्रेमदास कठेरिया, विमल भदौरिया, मो. मंसूर, ललित दुबे, अनिल मिश्रा, जनमेजय भदौरिया, जहीर अंसारी, ज्ञान सिंह यादव, आशीष राजपूत, एसएम मुस्तकीम, वसीम चैधरी, रिजवान कुरैशी, मो.आजम सहित बड़ी संख्या में नगर की जनता मौजूद रही। शपथ ग्रहण समारोह में ईओ अनिल कुमार सहित पालिका कर्मियों का सराहनीय योगदान रहा।