Thursday, May 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » कैण्टर के रौदने से बीएड की छात्रा की मौत, सहेली घायल

कैण्टर के रौदने से बीएड की छात्रा की मौत, सहेली घायल

सड़क हादसों में ट्रैक्टर से गिरकर ग्रामीण की मौत कई लोग हुए घायल
फिरोजाबादः जन सामना संवाददाता। थाना शिकोहाबाद में कैण्टर के रौदने से स्क्यूटी सवार बीएड की छात्रा की मौत हो गयी। जबकि उसकी साथी छात्रा घायल हो गयी, घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतका के शव को पोस्टमार्टम गृह में रखा गया। मृतक छात्रा की एक वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। छात्रा की मौत की जानकारी होने पर परिजनेां में कोहराम मच गया।
थाना मटसैना क्षेत्र के गांव आकलपुर दामौदर निवासी 23 वर्षीय अलका पत्नी रामलखन अपने पिता अशोक कुमार के घर रह कर बीएड की परीक्षा दे रही थी। आज सुबह अपनी सहेली थाना रसूलपुर क्षेत्र आलमपुर कनैटा निवासी जमुना कठेरिया पुत्री श्यामसिंह कठेरिया जिला पंचायत सदस्य के साथ स्क्यूटी पर सवार होकर शिकोहाबाद ए0के कालेज में बीएड का प्रैक्टीकल देने गयी थी। जहां से वापस लोटते समय शिकोहाबाद नहर के समीप गाडी को ओबर टैक करते समय कैन्टर चालक ने छात्राओं को रौद दिया। जिससे अलका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि जमुना कठेरिया दूर जाकर गिर गयी। घायल छात्रा को मौके पर पहुचे लोगो ने आनन -फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आये। वही मृतक छात्रा के शव को इलाका पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। घटना की जानकारी होने पर जिला अस्पताल पहुचे अलका के परिजनो को उसकी मौत की जानकारी हुई तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गयी। जिला अस्पताल में ही रूधन मचाना शुरू कर दिया।
वही दूसरी घटना में थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव छरीछप्पा निवासी 32 वर्षीय प्रभाकर पुत्र रामनाथ सिंह की भी विगत रात्रि में जनपद मैनपुरी के घिरौर क्षेत्र में टैªक्टर से गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए आगरा ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गयी। मृतक के शव को जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम के रखवाया गया। अन्य सड़क हादसों में नसीरपुर क्षेत्र निवासी 50 वर्षीय मुन्नालाल पुत्र गिरधारी लाल, भगवानदास की 18 वर्षीय पुत्री कु0 रिचा, थाना दक्षिण क्षेत्र के नालवन्द निवासी 48 वर्षीय अजर अहमद पुत्र नजर हुसैन आदि लोग घायल हो गये। जिनका भी जिला अस्पताल में उपचार कराया गया।