Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बम्बा में मिली अधेड़ की लाशः हत्या की आशंका

बम्बा में मिली अधेड़ की लाशः हत्या की आशंका

सिकंद्राराऊ, हाथरसः जन सामना संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के गांव गंथरी शाहपुर स्थित बंम्बे में आज एक 50 वर्षीय अधेड व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर लोगो की भारी भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराई। मृतक की शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा है।
कोतवाली पुलिस के अनुसार गांव गंथरी शाहपुर स्थित बम्बे में आज 50 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला है। शव मिलने से सनसनी मच गई। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई तथा मृतक की शिनाख्त राजेंद्र पुत्र सरदार सिंह निवासी गांव नगला भूड़ के रूप में की गई है। बताया जाता है कि मृतक अविवाहित था और बुधवार सुबह से अपने घर से गायब था। आज उसका शव बम्बे में मिला है। परिजन उसकी हत्या कर फेके जाने का आरोप लगा रहे हैं। मृतक की हत्या गला दबाकर की गई है ऐसा प्रतीत होता है।
सूचना पर पहुँची कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा है। समाचार लिखे जाने तक मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने को परिजनों द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई थी।
उक्त सम्बंध में कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार शर्मा का कहना है कि मृतक राजेंद्र का शव बम्बे में मिला था। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम को भेजा है। पीएम रिपोर्ट आने पर ज्ञात होगा कि हत्या है या कुछ और। परिजनों द्वारा अभी तहरीर नहीं दी गई है।