Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » खुलासा: भाई निकला भाई का हत्यारा

खुलासा: भाई निकला भाई का हत्यारा

हाथरसः जन सामना संवाददाता। थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव बाघऊ नहर पुल के नीचे गत दिनों क्षत विक्षत हालत में मिले सोखना के मुकेश के शव के बाद हत्याकाण्ड का आज थाना हाथरस गेट पुलिस ने खुलासा किया है और मृतक मुकेश के भाई व उसके दोस्त को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है।
थाना हाथरस गेट में आज आयोजित प्रेसवार्ता में उक्त हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक डा. अरविन्द कुमार ने बताया कि होली वाले दिन से लापता मुकेश पुत्र तुलाराम निवासी सोखना की गत 2-3 दिन पूर्व लाश गांव बाघऊ नहर पुल के नीचे क्षत विक्षत अवस्था में मिली थी तथा उक्त घटना के खुलासे में थाना हाथरस गेट प्रभारी अनिल कुमार सिंह टीम के साथ लगे थे और बीती रात्रि को गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर सोखना से रम नगला रोड से मृतक मुकेश के मित्र हरीश शर्मा पुत्र जयपाल शर्मा निवासी रम नगला थाना हाथरस जंक्शव व मृतक के भाई प्रवीन पुत्र तुलाराम निवासी सोखना को गिरफ्तार किया गया है।
एएसपी ने बताया कि मुकेश की हत्या अवैध सम्बंधों को लेकर की गई तथा मुकेश को उसका मित्र हरीश 2 मार्च को अपने साथ बुलाकर ले गया था और उसके बाद उसने उसके भाई प्रवीन के साथ मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। एएसपी ने बताया कि हत्या में प्रयुक्त तमंचा व 1 खोखा कारतूस भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।
खुलासा करने वाली टीम में थाना हाथरस प्रभारी अनिल कुमार सिंह, इंस्पेक्टर शैलेन्द्र प्रताप सिंह, सिपाही बनवारीलाल, पंकज कुमार, योगेश कुमार शर्मा शामिल थे।