Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » प्रेमी युगल को लड़की के पिता ने शराब के लिए जलाया

प्रेमी युगल को लड़की के पिता ने शराब के लिए जलाया

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। यूपी के हाथरस जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया जहाँ एक शराबी पिता ने घर के अंदर अपनी बेटी और उसके प्रेमी को मिटटी का तेल डालकर जिन्दा जलाया, प्रेमी युगल एक दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे

लेकिन लड़की का पिता दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं था पर उसके एवज में वो दोनों से शराब के लिए पैसे माँगता था पैसे न देने को लेकर इस कलयुगी पिता ने आज अपनी बेटी और होने वाले दामाद को ही मौत के मुँह में धकले दिया और मौके से फरार हो गया वही बुरी तरह आग की लपटों से झुलसे प्रेमी युगल को पड़ोसियों के द्वारा हाथरस के जिला अस्पताल लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने दोनों की हालत नाजुक देखते हुये प्राथमिक उपचार के बाद आनन फानन में आगरा रेफर कर दिया वही घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस व् जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुँच मामले की जाँच जुट गए। घटना थाना हाथरस गेट क्षेत्र के मोहल्ला खंदारी घड़ी है वही पुलिस ने आरोपी पिता की तलाश भी शुरू कर दी है।
जहाँ एक ओर भारत में एक बाप अपनी बेटी का कन्या दान करके बड़े हर्ष से विदा करते है। वही हाथरस के मोहल्ला खंदारी गढ़ी में एक पिता ने अपनी बेटी ओर होने वाले दामाद को केवल इस लिए आग के हवाले कर दिया की दामाद ने अपने होने वाले ससुर को शराब के लिए पैसे देने से मना कर दिया। आपको बतादें की खंदारी गढ़ी के रोहित और मुस्कान एक दूसरे से प्यार करते थे और आपस में शादी करना चाहते थे। लेकिन लड़की का पिता कमल सिंह तैयार नही था। काफी जद्दोजहद के बाद लड़की का पिता शादी के लिए तैयार हो गया और शर्त रखी की रोहित उसको रोज शराब पिलाया करेगा। कमल सिंह रोज शराब पीता है और बेटी दामाद से शराब के लिए पैसे लेता रहता था ना देने पर मारपीट करता था। आज भी उसने रोहित से शराब के लिए पैसे मांगे, जब रोहित ने पैसे नही दिए तो कमलसिंह ने अपना आपा खो दिया और रोहित व मुस्कान पर मिटटी का तेल डाल कर आग लगा दी और मौके से फरार हो गया। प्रेमी युगल की चीख पुकार सुनकर परिजन और पडोसी मौके पर पहुंचे और बमुश्किल दोनों की आग बुझाई और आनन फानन में जिला अस्पताल लेकर आये जहाँ से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्स्कों ने प्राथमिक उपचार के बाद आगरा मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया है। इस घटना के बाद इलाके में चर्चाओं का दौर बना हुआ है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों घायलों में प्रेम संबंध थे, आगामी 1 महीने में इनकी शादी होने वाली थी, मामले की जांच की जा रही है।