Wednesday, May 8, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » संदिग्ध परिस्थितियों में आग से जला प्रेमी जोड़ा

संदिग्ध परिस्थितियों में आग से जला प्रेमी जोड़ा

हाथरसः जन सामना संवाददाता। थाना हाथरस गेट क्षेत्र के मौहल्ला खंदारी गढी में शादी की जिद पर अडा प्रेमी जोडा संदिग्ध परिस्थितियों में आग से झुलसकर गम्भीर रूप से घायल हो गया और दोनों को गम्भीर हालत में अलीगढ रैफर किया गया है तथा जलाने का आरोप युवती के पिता पर लगाया जा रहा है। घटना की सूचना पाकर मौके पर तमाम आला अधिकारी पहुंच गये तथा पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।
बताते हैं थाना हाथरस गेट क्षेत्र के मौहल्ला खंदारी गढी नई बस्ती निवासी एक युवक व एक किशोरी में पिछले काफी समय से प्रेम सम्बंध चल रहे हैं और दोनों पास ही पास में रहते हैं तथा उक्त प्रेमी जोडा शादी की जिद पर अडा है और शादी करना चाहता है और दोनों परिवार के लोग शादी के लिए राजी भी हो गये तथा बताया जाता है उक्त दोनों की शादी भी तय हो गई है।
बताते हैं आज सुबह युवक करीब 18 वर्षीय रोहित व किशोरी करीब 15 वर्षीय मुस्कान निवासीगण खंदारी गढी नई बस्ती संदिग्ध परिस्थितियों में आग से झुलसकर गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना की खबर से पूरे क्षेत्र में भारी हड़कम्प मच गया और मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। घायल किशोरी व युवक को तत्काल उपचार हेतु बागला अस्पताल लाया गया जहां पर उन्हें प्राथमिक उपचार देेने के उपरान्त तत्काल उपचार हेतु गम्भीर हालत में अलीगढ़ रैफर कर दिया गया।
घटना की सूचना पाकर मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक डा. अरविन्द कुमार, सीओ सिटी सुमन कनौजिया, तहसीलदार कमलेश गोयल, थाना हाथरस गेट प्रभारी योगेश सिरोही व पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। वहीं बागला अस्पताल में उपचार के दौरान किशोरी व युवक ने किशोरी के पिता पर मिट्टी का तेल छिडककर जलाने के आरोप लगाये हैं। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुयी थी।
क्त सम्बन्ध में सीओ सिटी सुमन कनौैजिया का कहना है कि किशोरी द्वारा दिये गये बयानों के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया जा रहा है तथा आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया गया है।