Tuesday, November 13, 2018
Breaking News
Home » मनोरंजन » शानदार स्टेज म्यूजिकल के साथ छोटा भीम जीवंत हो उठा

शानदार स्टेज म्यूजिकल के साथ छोटा भीम जीवंत हो उठा

मुंबईः जन सामना ब्यूरो। बच्चों का सुपरहीरो छोटा भीम और ढोलकपुर के उसके दोस्तों पर आधारित शानदार नया स्टेज म्यूजिकल, छोटा भीम द म्यूजिकल अब एक लाइव एक्शन बनने जा रहा है।
स्टेज शो को ब्रॉडवे स्टाइल में अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता वाले प्रोड्क्शन के जरिए बनाया जा रहा है और इसे पूरे देश में भारतीय दर्शकों को दिखाया जाएगा।
ग्रीन गोल्ड एनीमेशन, छोटा भीम का क्रिएटर ने वेंचर वन इनोवेशन (वेंचर वन), जो इस विशेष प्रोजेक्ट को क्रिएट और प्रोड्यूस कर रहा है, के साथ हाथ मिलाया है। वेंचर वन ने एक वैश्विक रचनात्मक टीम के सहयोग से इस म्यूजिकल को शानदार बना दिया है। अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञ इस शो की डिजाइनिंग और तकनीकी प्रोड्क्शन में सहयोग करेंगे। ये एक ऐसा अनुभव होगा जिसे भारतीय दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा है।
ग्रीन गोल्ड एनिमेशन के संस्थापक और सीईओ राजीव चिलका ने कहा यहम इस लाइवमुऊजिकल के जरिए एक शानदार मनोरंजन का वादा करते हैं। हम वेंचर वन के साथ सहयोग को ले कर खुश और उत्साहित हैं। यह म्यूजिकल हाई एनर्जी पर्फोर्मेंस से पैक्ड है. ये बच्चों और परिवार के लिए एक आदर्श मनोरंजन होगा।
शो का स्क्रिप्ट उल्का और मयूर पुरी (ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू इयर फेम) ने लिखा है। इसके लिए नया म्यूजिक ट्रैक सचिन-जिगर (एबीसीडी=एनीबॉडी कैन डांस, के सुपरहिट म्यूजिक डायरेक्टर, तैयार कर रहे हैं। साउंड डिजाइनिंग ऑस्कर पुरस्कार विजेता रेसुल पुकुट्टी द्वारा दिया गया है. कोरियोग्राफी लॉन्गिनस फर्नांडीस (स्लमडॉग मिलियनेयर जय हो फेम के) ने की है और पुषन कृपलानी (फायरफेस, मैकबेथ के निदेशक) शो डायरेक्शन करेंगे। फेमस डिजाइनर और टोनी अवॉर्ड विजेता डेरेक मक्लेन ने शानदार डिजाइनिंग की है। साथ ही अनुभवी गिलेम डुफ्लॉट (द हाउस ऑफ डांसिंग वॉटर, मकाऊ एंड सॉंग्स ऑफ द सी, सेंटोसा आईलैंड सिंगापुर से जुड़े) सुपरवाइजिंफ डायरेक्शन का काम किया है।
सचिन-जिगर कहते हैं, हम भारत के सबसे प्रिय सुपरहीरो, छोटा भीम पर आधारित इस स्टेज म्यूजिकल शो का हिस्सा बन कर उत्साहित हैं। वेंचर वन के साथ हम इस बडे पैमाने के लाइव शो के विचार से जुड़े हुए हैं. द म्यूजिक छोटा भीम की तरह ही मजेदार, आकर्षक, ऊर्जा से भरा होगा।
शो को उल्का और मयूर पुरी (ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू इयर फेम) ने लिखा है। मयूर पुरी का कहना है, मैं छोटा भीम लाइव को मंच पर लाने के लिए ग्रीन गोल्ड और वेंचर वन के साथ काम कर के बहुत खुश हूं. ऐसे कम ही प्रोजेक्ट्स होते है, जो मुझे पटकथा लेखक, गीतकार और माता-पिता के रूप में, यानी तीन तरह से खुश करते है। मेरे बच्चों को छोटा भीम पसंद है। अपनी पत्नी उल्का के साथ सहलेखक के रूप में काम करते हुए, ये प्रोजेक्ट मुझे मेरे परिवार के करीब ले कर आया है. अब यह हम पर है कि हम इस खुशी को हर दर्शक तक पहुंचाए. सचिन-जिगार के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा है और मैं इससे बेहतर टीम सोच ही नहीं सकता!
छोटा भीम द म्यूजिकल एक असाधारण मनोरंजन का वादा करता है. ये अपने बेहतरीन कहानी और सुन्दर संगीत के साथ एक कभी न महसूस किया गया रोमांच देने के लिए तैयार है।
निर्माता शाजू इग्नाशियस और शैलेश गोपाल, वेंच वन के सह संस्थापक ने कहा, वैश्विक क्वालिटी प्रोड्क्शन, शानदार कंटेंट, बेहतरीन प्रतिभाओं के एक समूह और अनुभवी भारतीय और अंतरराष्ट्रीय तकनीशियनों द्वारा समर्थित ये शो सभी के लिए एक अद्भुत एंटरटेनिंग फैमिली शो होगा।”
द स्टेज म्यूजिकल इस साल के अंत में शुरु होगा अपने पहले सीजन में 10 से अधिक शहरों का दौरा करेगा।