Saturday, February 23, 2019
Breaking News
Home » मनोरंजन » वेस एंडरसन की आइल ऑफ डॉग्स भारत में जुलाई को रिलीज होगी

वेस एंडरसन की आइल ऑफ डॉग्स भारत में जुलाई को रिलीज होगी

वितरण कंपनी रनअवे-ल्यूमिनोसिटी के माध्यम से फॉक्स स्टार स्टूडियो भारत में फिल्म रिलीज करेगा
‘आइल ऑफ डॉग्स’ में ऑल-स्टार वॉयस कास्ट है, ब्रायन क्रैनस्टन से स्कारलेट जोहानसन तक
मुम्बई। दुनिया भर में दर्शकों का मन जीतने के बाद, वेस एंडरसन की नवीनतम कृति आइल ऑफ डॉग्स विशेष वितरण कंपनी रनअवे-ल्यूमिनोसिटी के माध्यम से फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा जुलाई 6 को भारत भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। आइल ऑफ डॉग्सश् को वेस एंडरसन की सबसे कलात्मक और विस्तृत फिल्म के रूप में बताया जा रहा है। रॉयल टेनेनबाम्स और फैंटास्टिक मिस्टर फॉक्स के जरिए दर्शकों को आकर्षित करने के बाद और हाल ही में द ग्रैंड बुडापेस्ट होटल के लिए प्रशंसित निर्देशक वेस एंडरसन अपने नवीनतम फिल्म आइल ऑफ डॉग्स के साथ हॉलीवुड में धूम मचा रहे है।
फिल्म में ऑल-स्टार वॉयस कास्ट है, जिसमें ब्रायन क्रैनस्टन (ब्रेकिंग बैड), स्कारलेट जोहानसन (लुसी), योको ओनो, बिल मरे (लॉस्ट इन ट्रांसलेशन), फ्रांसिस मैकडॉर्मैंड (थ्री बिलबोर्ड आउटसाइड एबिंग, मिसौरी) और लेव श्रेबर (एक्स-मेन) शामिल है।
आइल ऑफ डॉग्सश् एक एनिमेटेड स्टॉप मोशन कॉमेडी फिल्म है, जो जापान में एक द्वीप पर सेट है। ये एक अत्याचारी मेयर द्वारा शहर के बाहर कूड़ेदान से बना है. जैसा कि शीर्षक से पता चलता है कि फिल्म कुत्तों के एक घबराए हुए झुंड को ले कर है, जो जापान में कैनिन फ्लू फैलने से अपने द्वीप से निर्वासित हो जाते हैं।
वेस एंडरसन द्वारा निर्देशित, आइल ऑफ डॉग्स 6 जुलाई, 2018 को स्पेशियलिटी डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी रनअवे-ल्यूमिनोसिटी डिस्ट्रीब्यूशन द्वारा पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
रनअवे-ल्यूमिनोसिटी डिस्ट्रीब्यूशन एलएलपी के बारे मेंः-
रनअवे-ल्यूमिनोसिटी डिस्ट्रीब्यूशन एक उच्च गुणवत्ता वाली वितरण कंपनी है जिसने ला ला लैंड, जैकी और सोनाटा (अपर्णा सेन द्वारा निर्देशित) जैसी फिल्मों को रिलीज किया है। इसके द्वारा रिलीज फिल्मों में पुरस्कार विजेता वृत्तचित्रों जैसे सिटीजेनफोर लाइफ, एनिमेटेड और हाल ही में अकादमी पुरस्कार से अवार्डेड स्वीडिश ड्रामा, स्क्वायर शामिल है।