Sunday, November 18, 2018
Home » मुख्य समाचार » विगत कई दिनों से रात्रि के समय में हो रही अघोषित विद्युत कटौती

विगत कई दिनों से रात्रि के समय में हो रही अघोषित विद्युत कटौती

रात भर जागकर गुजारने को विवश नगरवासी, नहीं मिल रही समस्या से निजात
टूंडला, जन सामना संवाददाता। करवटें बदलते रहे सारी रात हम… हिंदी फिल्म आप की कसम का ये गाना नगरवासियों के ऊपर सटीक बैठता है। विद्युत अधिकारियों की लापरवाही के चलते नगरवासियों को सारी रात जागकर बितानी पड रही है। 24 में से बमुश्किल आठ से 10 घंटे ही बिजली मिल पा रही है। बिजली न मिलने के कारण नगरवासियों में रोष व्याप्त है।
टूंडला नगर की विद्युत आपूर्ति विगत कई दिनों से खराब चल रही है। तपिश भरी गर्मी में जहां लोगों का हाल बेहाल हो रहा है। वहीं बिजली भी नगरवासियों के साथ आंख मिचैली का खेल खेल रही है। कुछ दिनों पूर्व तक रात्रि में विद्युत कटौती नहीं की जाती थी। जिसकी वजह से लोग रात को चैन की नींद ले पा रहे थे लेकिन अब रात्रि में दो से चार घंटे तक की कटौती की जा रही है। इसकी वजह से लोगों की रात की नींद भी पूरी नहीं हो पा रही है। शुक्रवार सारी रात्रि बिजली नहीं आई। जिसकी वजह से लोगों की रात आंखों में ही कटी। आए दिन हो रही विद्युत कटौती को लेकर नगरवासी परेशान हैं। अघोषित विद्युत कटौती बंद न होने पर नगरवासियों ने आंदोलन की चेतावनी दी है। चेतावनी देने वालों में मुकेश कुमार, दीपेन्द्र कुमार, रामकुमार, सोहन सिंह, रामसनेही लाल, रामनाथ शर्मा, दीपक गुप्ता, निशांत जैन, अभिषेक जैन, धर्मवीर सिंह, अशोक कुमार, दीनेन्द्र कुमार, प्रताप सिंह, राहुल कुमार, अनिल कुमार आदि हैं।
कम बोल्टेज बन रहे समस्या की वजह
टूंडलाः विद्युत कटौती के साथ ही कम वोल्टेज भी परेशानी का कारण बन रहे हैं। कम वोल्टेज आने के कारण विद्युत उपकरण फुंक रहे हैं। वहीं पानी की विकराल समस्या खडी हो गई है। नगरवासियों ने इस समस्या से निजात दिलाए जाने की मांग की है।