Tuesday, April 23, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » फरौली में विवाहिता की दहेज के लिये हत्या

फरौली में विवाहिता की दहेज के लिये हत्या

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव फरौली में एक विवाहिता की हत्या कर शव फांसी के फन्दे पर लटका मिलने से गांव में भारी सनसनी फैल गई तथा मृतका के मायके वालों ने ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज करायी है। आरोपी ससुराली फरार हैं।
बताते हैं थाना क्षेत्र के गांव फरौली में आज एक विवाहिता करीब 28 वर्षीय श्रीमती सरला पत्नी दुष्यंत सिंह उर्फ मोती की अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटकी लाश मिलने की खबर से गांव में भारी सनसनी फैल गई और मौके पर जहां ग्रामीणों की भीड लग गई और पुलिस भी पहुंच गई तथा मायके वाले भी आ गये। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।
घटना के सम्बंध में थाना हाथरस जंक्शन के प्रभारी एसओ टी.पी. सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट मृतका के पिता हरपाल सिंह निवासी गांव मनोवरपुर कासगंज ने थाने में दर्ज करा दी है जिसमें कहा गया है कि उसने अपनी पुत्री सरला की शादी करीब 9 वर्ष पूर्व 4 मई 2009 को गांव फरौली निवासी दुष्यंत उर्फ मोती पुत्र दर्याव सिंह से की थी तथा ससुराली शादी के बाद से ही उसकी पुत्री को दहेज के लिए प्रताडित व यातनायें देते आ रहे थे और इसी के चलते आज उसकी पुत्री की हत्या कर दी।
रिपोर्ट में ससुर दर्याव सिंह पुत्र प्यारेलाल, पति दुष्यंत उर्फ मोती, सास श्रीमती महेश कुमारी को नामजद किया गया है। घटना के बाद से आरोपी ससुराली फरार हैं।