Wednesday, December 19, 2018
Home » मनोरंजन » भैय्या जी सुपरहिट में एक बंगाली लेखक का रोल निभाएंगे श्रेयस तलपडे

भैय्या जी सुपरहिट में एक बंगाली लेखक का रोल निभाएंगे श्रेयस तलपडे

मुंबईः जन सामना ब्यूरो। व्यावसायिक रूप से सफल ब्लॉकबस्टर गोलमाल अगेन में दिखे अभिनेता श्रेयस तलपडे जल्द ही भैय्या जी सुपरहिट नाम की आगामी एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए तैयार हैं। फिल्म में शानदार कलाकार शामिल हैं और इसमें श्रेयस का एक बंगाली लेखक के रूप में एक प्रमुख किरदार है।
श्रेयस, जो अपने किरदार की आत्मा में समा जाने के लिए जाने जाते हैं, अपने चरित्र के साथ न्याय करने और स्क्रीन पर प्रभावी ढंग से उसे चित्रित करने के लिए बंगाली भाषा और उसकी बारीकियों को सीख रहे हैं।
श्रेयस अपने करीबी दोस्त और अभिनेत्री सेलिना जेटली से बंगाली भाषा सीख रहे हैं, जो खुद बंगाली हैं। दोनों ने अतीत में एक साथ काम किया है और आखिरी बार 2009 की फिल्म पेइंग गेस्ट में उन्हें साथ देखा गया था। ये दोनों दोस्त और सह-अभिनेता के रूप में एक मजबूत संबंध साझा करते हैं। इसके अलावा, श्रेयस लेखक अपने चरित्र को समझने के लिए कॉमेडी शैली की कई किताबें और उपन्यास भी पढ़ रहे हैं।
सेलिना के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए श्रेयस कहते हैं, गोलमाल रिटर्न्स और पेइंग गेस्ट में काम करते समय हम एक अच्छे दोस्त बन गए थे। पेइंग गेस्ट के लिए शूटिंग करते समय, मेरी पत्नी दीप्ति और सेलिना भी अच्छे दोस्त बन गए थे और अक्सर खरीदारी के लिए साथ बाहर जातीं थी. हम अक्सर एक-दूसरे के घर जाते थे। तभी मुझे पता चला कि सेलिना बहुत अच्छी बंगाली बोलती है और मैं यह जानकर हैरान था. उन्होंने आगे कहा, जब मुझे ये भूमिका मिली, तो सेलिना ही वह पहली व्यक्ति है, जिनका ख्याल मेरे दिमाग में आया. मैं बंगाली भाषा की बोली, बारीकियों, उच्चारण आदि समझना चाहता था। सेलिना और मैं एक शानदार संबंध और दोस्ती साझा करते हैं। उसने मुझे इस भाषा को समझने में काफी मदद की और मुझे बहुत सारे सुझाव दिए, जिससे मुझे अपने चरित्र की तैयारी में मदद मिली।
मेट्रो मूवीज द्वारा निर्मित और जी स्टूडियो की प्रस्तुति, भैय्या जी सुपरहिट, नीरज पाठक द्वारा निर्देशित है। यह अभी अंडर प्रोड्क्शन है और अक्टूबर 2018 तक रिलीज होने की उम्मीद है।