Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सादाबाद में बेखौफ बदमाशों ने ट्रैक्टर एजेंसी के चौकीदार को बंधक बनाकर की लूट

सादाबाद में बेखौफ बदमाशों ने ट्रैक्टर एजेंसी के चौकीदार को बंधक बनाकर की लूट

ट्रैक्टर एजेंसी से लाखों की कीमत के 3 ट्रैक्टर व 2 रोटावेटर चोरी हड़कम्प मचा
मौके पर एसपी-एएसपी पहुंचे डाॅग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम पहुंची
हाथरस/सादाबाद, जन सामना ब्यूरो। पुलिस प्रशासन रोज घटनाओं का खुलासा कर रहा है और अपराधियों को जेल के सीखचों में भेज रहा है लेकिन अपराधी फिर भी बेखौफ हैं और घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और बीती रात्रि को अज्ञात बदमाश एक ट्रैक्टर एजेंसी के चौकीदार को बंधक बनाकर व एजेंसी के कई ताले चटकाकर लाखों रूपये कीमत के 3 ट्रेक्टरों व 2 रोटावेटरों को ले गये तथा घटना की खबर से जहां पूरे क्षेत्र में भारी खलबली मच गई है वहीं मौके पर पुलिस कप्तान सहित आला पुलिस अधिकारी व डाॅग स्क्वायड तथा फोरेंसिक टीम पहुंच गई और घटना की छानबीन की तथा बदमाशों की पूरी हरकतें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं।
बताते हैं कोतवाली क्षेत्र के हाथरस रोड पर मैसी ट्रैक्टर की एजेंसी मैसर्स अम्बा आॅटो मोबाइल्स के नाम से है जिसके मालिक संजय अग्रवाल पुत्र सुभाष चन्द्र अग्रवाल हैं तथा एजेंसी पर चौकीदार के रूप में खेमचन्द्र रहते हैं तथा बीती रात्रि को लगभग 2 बजे अज्ञात 3-4 बदमाश एजेंसी का ताला तोडकर अंदर घुस गये और चौकीदार के कमरे की खिडकी से चौकीदार का मोबाइल चुराकर अपने कब्जे में कर लिया तथा चैकीदार से बदमाशों ने एजेंसी की चाबियां मांगी तो उसने मना कर दिया जिस पर बदमाशों ने उसे डराया व धमकाया तथा कमरे में ही बंधक बना दिया।
बताते हैं अज्ञात बदमाशों ने चाबियां नहीं मिलने पर एजेंसी के करीब 7-8 तालों को चटकाकर अन्दर प्रवेश कर गये और शोरूम में रखे नये तीन मैसी ट्रैक्टरों जिनमें 2 ट्रेक्टर एम.एफ. 245 व एक ट्रेक्टर एम.एफ. 241 तथा 2 नये रोटावेटरों को चोरी कर ले गये तथा आॅफिस में रखे रिकाॅर्ड व कागजातों को जमीन पर बिखरा दिया तथा बदमाश जाते समय करीब 2 बजकर 32 मिनट पर एजेंसी में सीसीटीवी कैमरों की रिकाॅर्डडिंग बंद कर भाग गये।
बताया जाता है बदमाशों के जाने के बाद चौकीदार काफी हल्ला मचाता रहा लेकिन किसी ने नहीं सुनी और फिर बाद में तडके करीब 5 बजे पडोसी साहब सिंह ने उसकी चीख पुकार सुनकर उसे बंधक मुक्त कराया और एजेंसी मालिक व पुलिस को सूचना दी।
घटना की खबर से पूरे क्षेत्र में भारी हडकम्प मच गया और मौके पर लोगों की भीड लग गई तथा सूचना पाकर पुलिस कप्तान जयप्रकाश, एएसपी सिद्धार्थ वर्मा, सीओ योगेश कुमार, कोतवाली शशिकांत शर्मा व अन्य पुलिस अधिकारी तथा डाॅग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम पहुंच गई तथा अधिकारियों व टीमों ने घटना की बारीकी से छानबीन की। घटना की रिपोर्ट एजेंसी मालिक संजय अग्रवाल ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज करा दी है।
घटना के सम्बंध में पुलिस कप्तान जयप्रकाश यादव ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है तथा एजेंसी में बदमाश ताले तोडकर प्रवेश कर गये। उन्होंने बताया कि घटना के खुलासे हेतु 4 पुलिस टीमें लगायी गई हैं और शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जायेगा।