Friday, November 16, 2018
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » प्रेमी ने प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला…

प्रेमी ने प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला…

इटावा, राहुल तिवारी। इटावा के थाना लवेदी क्षेत्र में प्रेमी जोड़े में किसी बात में कहासुनी हो जाने पर प्रेमी ने प्रेमिका पर धारदार हथियार से गला रेतकर जानलेवा हमला किया। हमले के बाद घायल प्रेमिका को प्रेमी जंगल में झाडियों के बीच छोड़कर भाग गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रेमिका को इलाज के लिए सैफई मिनी पीजीआई में भर्ती करवाया और मामले को दर्ज कर आरोपी प्रेमी की तलाश में जुट गयी।
इटावा के थाना इकदिल क्षेत्र के निवासी प्रेमी प्रेमिका एक साथ थाना लवेदी क्षेत्र में घूमने गए थे वहां पर प्रेमी जोड़े में किसी बात को लेकर अनबन हो गयी कहासुनी होने के बाद गुस्साए प्रेमी ने प्रेमिका के गले में धारदार हथियार से रेत दिया और घायल प्रेमिका को सड़क किनारे झाडियों में फेंककर फरार हो गया मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रेमिका को इलाज के लिए सैफई के मिनी पीजीआई में भर्ती करवाया है। जहाँ पर प्रेमिका की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस आरोपी प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि घायल प्रेमिका की हालत खतरे से बाहर है, और पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश में जुटी हुई है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।